राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल शुल्क में छूट, अब 2 दिसंबर तक करें Toll Free यात्रा

Relief From Demonitisation Toll Free Travel Is Now Upto 2 December

नई दिल्ली। सरकार ने देश भर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल शुल्क में छूट को दो दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। यानि आपको 2 दिसंबर तक कोई टोल टैक्स नहीं देना होगा। नोटबंदी से परेशान जनता को सरकार की ओर से बड़ी राहत मिली है।




इससे पहले सरकार ने सभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर 11 नवंबर तक टोल शुल्क में छूट दी थी। इसे फिर 24 नबंवर तक बढ़ा दिया गया। अब इस छूट में तीसरी बार बढ़ोतरी की गई है। सरकार ने कहा कि टोल शुल्क वसूलने वाले सभी ऑपरेटरों को यह जानकारी दे दी गई है। यह फैसला 500 और 1000 रुपये की नोटबंदी के कारण लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए ली गई है।




वहीं सरकार ने 22 नवंबर को सभी एयरपोर्ट पर वाहनों के पार्किंग शुल्क में छूट को 28 नवंबर तक बढ़ा दिया था। भारतीय रेल ने भी ‘ई टिकट’ और ‘आई टिकट’ के लिए सेवा शुल्क में 31 तक छूट दे दी है।

नई दिल्ली। सरकार ने देश भर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल शुल्क में छूट को दो दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। यानि आपको 2 दिसंबर तक कोई टोल टैक्स नहीं देना होगा। नोटबंदी से परेशान जनता को सरकार की ओर से बड़ी राहत मिली है। इससे पहले सरकार ने सभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर 11 नवंबर तक टोल शुल्क में छूट दी थी। इसे फिर 24 नबंवर तक बढ़ा दिया गया। अब इस छूट में तीसरी बार बढ़ोतरी की…