राहत की खबर: यूपी में 3000 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज हुए ठीक

corona_patient

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 5000 के पार पहुंच गया है। पिछले पांच दिन के अन्दर प्रदेश में एक हजार लोग संक्रमित हो गए हैं। वहीं, बुधवार को 148 मरीज ठीक होकर घर चले गए जिसके बाद प्रदेश में अबतक 3066 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। एक तरह से देखा जाए तो 58.73 प्रतिशत मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं।

Relief News More Than 3000 Corona Infected Patients Recover In Up :

बुधवार को इनमें आगरा में 12, मेरठ में 29, कानपुर नगर में 19, नोएडा में आठ, फिरोजाबाद में चार, गाजियाबाद में 19, मुरादाबाद में दो, वाराणसी में दो, अलीगढ़ में चार, बुलंदशहर में दो, बहराइच में छह, प्रयागराज में दो, मथुरा में पांच, गाजीपुर में एक, जालौन में 11, शामली में एक, जौनपुर में दो, सुलतानपुर में एक, बागपत में दो, गोरखपुर में एक, अमेठी में चार, फतेहपुर में तीन, बांदा में एक, हाथरस में एक, चित्रकूट में पांच और भदोही में एक मरीज डिस्चार्ज होकर वापस घर चले गए हैं। बुधवार को बाराबंकी में सबसे ज्यादा 95 मामले कोरोना संक्रमित मरीजों के मिले हैं। पिछले 24 घंटे में पूरे प्रदेश में चार मौते हुई हैं। जिसमें दो प्रयागराज और 1-1 मेरठ व गोरखपुर में मौत हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में मौतों का कुल आंकड़ा 127 तक पहुंच गया है।

अब तक हुई 127 मौतों में से सबसे ज्यादा आगरा में 27 हुई हैं। इसके बाद मेरठ में 21 मौतें, मुरादाबाद में 11, कानपुर नगर और अलीगढ़ में 8-8, नोएडा और फिरोजाबाद में 5-5, झांसी, मथुरा, संतकबीर नगर और वाराणसी में 4-4 जबकि प्रयागराज में तीन मौते हुई हैं। इनके अलावा गाजियाबाद, मैनपुरी, बस्ती, जालौन में 2-2 जबकि लखनऊ, अमरोहा, बुलंदशहर,श्रावस्ती, बरेली, कानपुर देहात, बिजनौर, एटा, ललितपुर, हापुड़, महोबा, प्रतापगढ़, आजमगढ़, कुशीनगर और गोरखपुर में 1-1 मौत हुई है।

उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों में 294 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। इसमें से आगरा में नौ, मेरठ में छह, कानपुर नगर एक, लखनऊ में दो, नोएडा में दो, फिरोजाबाद में एक, सुलतानपुर में 12, गाजियाबाद में पांच, मुरादाबाद में एक, वाराणसी में सात, बस्ती में छह, बुलंदशहर में एक, रामपुर में 10, बाराबंकी में 95, बहराइच में एक, बिजनौर में 9, प्रयागराज में 12, मथुरा में छह, संभल में दो, प्रतापगढ़ में 11, सिद्धार्थनगर में दो, गाजीपुर में छह, संतकबीरनगर में छह, लखीमपुर में पांच, अमरोहा में दो, मुजफ्फरनगर में चार, कौशाम्बी में चार, पीलीभीत में आठ, जौनपुर में एक, बागपत में एक, गोरखपुर में छह, बरेली में छह, कन्नौज में एक, फतेहपुर में एक, अंबेडकर नगर में एक, हरदोई में एक, इटावा में 15, आजमगढ़ में एक, चंदौली में तीन, बलिया में एक, एटा में दो, शाहजहांपुर में चार, उन्नाव में पांच और अयोध्या में 21 नए केस मिले हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 5000 के पार पहुंच गया है। पिछले पांच दिन के अन्दर प्रदेश में एक हजार लोग संक्रमित हो गए हैं। वहीं, बुधवार को 148 मरीज ठीक होकर घर चले गए जिसके बाद प्रदेश में अबतक 3066 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। एक तरह से देखा जाए तो 58.73 प्रतिशत मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं। बुधवार को इनमें आगरा में 12, मेरठ में 29, कानपुर नगर में 19, नोएडा में आठ, फिरोजाबाद में चार, गाजियाबाद में 19, मुरादाबाद में दो, वाराणसी में दो, अलीगढ़ में चार, बुलंदशहर में दो, बहराइच में छह, प्रयागराज में दो, मथुरा में पांच, गाजीपुर में एक, जालौन में 11, शामली में एक, जौनपुर में दो, सुलतानपुर में एक, बागपत में दो, गोरखपुर में एक, अमेठी में चार, फतेहपुर में तीन, बांदा में एक, हाथरस में एक, चित्रकूट में पांच और भदोही में एक मरीज डिस्चार्ज होकर वापस घर चले गए हैं। बुधवार को बाराबंकी में सबसे ज्यादा 95 मामले कोरोना संक्रमित मरीजों के मिले हैं। पिछले 24 घंटे में पूरे प्रदेश में चार मौते हुई हैं। जिसमें दो प्रयागराज और 1-1 मेरठ व गोरखपुर में मौत हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में मौतों का कुल आंकड़ा 127 तक पहुंच गया है। अब तक हुई 127 मौतों में से सबसे ज्यादा आगरा में 27 हुई हैं। इसके बाद मेरठ में 21 मौतें, मुरादाबाद में 11, कानपुर नगर और अलीगढ़ में 8-8, नोएडा और फिरोजाबाद में 5-5, झांसी, मथुरा, संतकबीर नगर और वाराणसी में 4-4 जबकि प्रयागराज में तीन मौते हुई हैं। इनके अलावा गाजियाबाद, मैनपुरी, बस्ती, जालौन में 2-2 जबकि लखनऊ, अमरोहा, बुलंदशहर,श्रावस्ती, बरेली, कानपुर देहात, बिजनौर, एटा, ललितपुर, हापुड़, महोबा, प्रतापगढ़, आजमगढ़, कुशीनगर और गोरखपुर में 1-1 मौत हुई है। उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों में 294 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। इसमें से आगरा में नौ, मेरठ में छह, कानपुर नगर एक, लखनऊ में दो, नोएडा में दो, फिरोजाबाद में एक, सुलतानपुर में 12, गाजियाबाद में पांच, मुरादाबाद में एक, वाराणसी में सात, बस्ती में छह, बुलंदशहर में एक, रामपुर में 10, बाराबंकी में 95, बहराइच में एक, बिजनौर में 9, प्रयागराज में 12, मथुरा में छह, संभल में दो, प्रतापगढ़ में 11, सिद्धार्थनगर में दो, गाजीपुर में छह, संतकबीरनगर में छह, लखीमपुर में पांच, अमरोहा में दो, मुजफ्फरनगर में चार, कौशाम्बी में चार, पीलीभीत में आठ, जौनपुर में एक, बागपत में एक, गोरखपुर में छह, बरेली में छह, कन्नौज में एक, फतेहपुर में एक, अंबेडकर नगर में एक, हरदोई में एक, इटावा में 15, आजमगढ़ में एक, चंदौली में तीन, बलिया में एक, एटा में दो, शाहजहांपुर में चार, उन्नाव में पांच और अयोध्या में 21 नए केस मिले हैं।