Hangover दूर करता है Party Smart कैप्सूल

अगर पार्टीज में अल्कोहल लेते हैं, और अगले दिन आपको हैंगओवर यानी सिरदर्द और सुस्ती जैसी समस्या रहती है, तो घबराने की जरूरत नहीं है। अब आप खुलकर पार्टी कर सकते हैं। क्योंकि हिमालयान कंपनी ने ‘पार्टी स्मार्ट‘ के नाम से एक आयुर्वेदिक कैप्सूल बाजार में उतारा है। कंपनी का दावा है कि यह कैप्सूल अल्कोहल लेने के बाद अगले दिन होने वाले साइ​ड इफेक्ट्स नहीं होने देती।

Relieves After Effects Of Alcohol Hangover Eliminator Capsule Party Smart Capsule :

पार्टी स्मार्ट कैप्सूल 5 के पैक में बाजार में उपलब्ध है। पांच कैप्सूलों की कीमत 60 रुपए है। ये कैप्सूल आपको अल्कोहल लेने के बाद होने वाले सिरदर्द, बदन दर्द, सुस्ती और पेट में जलन जैसी समस्याओं से निजात दिला सकता है। वह भी बिना किसी दुष्प्रभाव के।

पूरी तरह से आयुर्वेदिक यह कैप्सूल खजूर और कासनी पर शोध करके तैयार किया गया है। कासनी को आयुर्वेद में किडनी संबन्धित बीमारियों के इलाज में लाया जाता है।

क्यों होता है हैंगओवर —

जब हम अल्कोहल को एक निश्चित मात्रा से अधिक इस्तेमाल कर लेते हैं, तो हमारा लिवर उस अल्कोहल को एक विशेष रसायन (Acetaldehyde) के रूप में हमारे ब्लड तक पहुंचा देता है। जिसका असर सुबह जागने के बाद लगभग 8 से 10 घंटों तक हमारे शरीर पर रहता है।

पार्टी स्मार्ट कैप्सूल में मौजूद ड्रग Acetaldehyde को बिना किसी दुष्प्रभाव के हमारे ब्लड़ से अलग करने की क्षमता रखता है।

चेतावनी— अल्कोहल पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। हमारा उद्देश्य किसी को शराब पीने के लिए प्रेरित करना नहीं है।

अगर पार्टीज में अल्कोहल लेते हैं, और अगले दिन आपको हैंगओवर यानी सिरदर्द और सुस्ती जैसी समस्या रहती है, तो घबराने की जरूरत नहीं है। अब आप खुलकर पार्टी कर सकते हैं। क्योंकि हिमालयान कंपनी ने 'पार्टी स्मार्ट' के नाम से एक आयुर्वेदिक कैप्सूल बाजार में उतारा है। कंपनी का दावा है कि यह कैप्सूल अल्कोहल लेने के बाद अगले दिन होने वाले साइ​ड इफेक्ट्स नहीं होने देती। पार्टी स्मार्ट कैप्सूल 5 के पैक में बाजार में उपलब्ध है। पांच कैप्सूलों की कीमत 60 रुपए है। ये कैप्सूल आपको अल्कोहल लेने के बाद होने वाले सिरदर्द, बदन दर्द, सुस्ती और पेट में जलन जैसी समस्याओं से निजात दिला सकता है। वह भी बिना किसी दुष्प्रभाव के। पूरी तरह से आयुर्वेदिक यह कैप्सूल खजूर और कासनी पर शोध करके तैयार किया गया है। कासनी को आयुर्वेद में किडनी संबन्धित बीमारियों के इलाज में लाया जाता है। क्यों होता है हैंगओवर — जब हम अल्कोहल को एक निश्चित मात्रा से अधिक इस्तेमाल कर लेते हैं, तो हमारा लिवर उस अल्कोहल को एक विशेष रसायन (Acetaldehyde) के रूप में हमारे ब्लड तक पहुंचा देता है। जिसका असर सुबह जागने के बाद लगभग 8 से 10 घंटों तक हमारे शरीर पर रहता है। पार्टी स्मार्ट कैप्सूल में मौजूद ड्रग Acetaldehyde को बिना किसी दुष्प्रभाव के हमारे ब्लड़ से अलग करने की क्षमता रखता है। चेतावनी— अल्कोहल पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। हमारा उद्देश्य किसी को शराब पीने के लिए प्रेरित करना नहीं है।