1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. बना रहता है ऐसे घरों में सबसे ज्यादा भूत प्रेतों का साया

बना रहता है ऐसे घरों में सबसे ज्यादा भूत प्रेतों का साया

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। कई बार हमारे साथ कुछ ऐसा अशुभ होता है जिसका हम को अंदेशा भी नहीं होता। हमारे घर में नकारात्मक ऊर्जा इतनी बढ जाती है की हमें इस बात का पता नहीं चलता की घर में नकारात्मक शक्ति के साथ ही घर में भूत प्रतों का साया भी पड़ने लगता हैं। नकारात्मक ऊर्जा इतनी बढ जाती है, जिसके कारण घर में बुरी आत्माओं का साया घर कर जाता है। ऐसे में जिन घरों में नकारात्मक ऊर्जा ज्यादा होती है उन घरों में भूत प्रेत का साया होता हैं।

पढ़ें :- Peepal Ka Ped : इस वृक्ष को वासुदेव भी कहते है, कई रोगों में है लाभकारी

घर में भूत प्रेत का साया होने से घर के सदस्यों के स्वास्थ्य पर नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पडने लगता है। जिसके कारण घर में कई सारी परेशानी आने लगती है। इसके साथ ही घर में रहने वाले सदस्यों पर भी नकारात्मकत प्रभाव पड़ता है। घर में नकारात्मक ऊर्जा ज्यादा बढ गई है तो घर में बांसुरी रखने से नकारात्मक ऊर्जा के प्रभाव को कम कियी जा सकता है। भगवान कृष्ण को बांसुरी बहुत प्रिय मानी जाती है इस कारण से इसको घर में इसे रखना शुभ माना जाता है। वास्तु के अनुसार बांसुरी को घर में रखने से घर की नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव खत्म होने लगता है।

वास्तु के अनुसार जिन घरों में बांसुरी होने से भगवान कृष्ण की हमेशा कृपा बनी रहती है। बांसुरी के कारण घर का माहौल हमेशा ही सकारात्मक बना रहता है। बांसुरी के कारण घर में सुख – समृद्धि रहती है। जिस व्यक्ति के ऊपर भूत प्रेत का साया होता है उसे अपने पास बांसुरी रखनी चाहिए ऐसा करने से बुरी आत्माओं का नकारात्मक प्रभाव व्यक्ति पर नहीं पड़ता। जिसके कारण बुरी आत्माएं किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा पाती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...