सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैंस कुछ इस तरह उन्हें कर रहे याद

shahrukh khan
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैंस कुछ इस तरह उन्हें कर रहे याद

मुंबई। 90 के दशक से अब तक कई सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर शाहरुख खान 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से बिल्कुल गायब ही हो गए हैं। लम्बे समय से पर्दे पर से शाहरुख की गैरमौजूदगी से अब उनके फैन्स उन्हें काफी मिस कर रहें हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस #WeMissSRKOnBigScreen का टैग उसे कर शाहरुख खान याद कर रहें हैं।

Remembering Shahrukh Khans Fans On Social Media Like This :

बता दें कि आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 200 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 186 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख ने एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लिया। वहीं, फैन्स भी अब अपने-अपने पोस्ट के जरिए शाहरुख को एहसास दिलवाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो उनको बहुत याद कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘प्लीज अपनी अगली मूवी एनाउंस कर दीजिए, हम फिर से सुनना चाहते हैं, आ रहा हूं मैं, बैक विद ए बैंग।’

We’re really miss you, i don’t know if you’re listening to our trend, But i know that you will comeback soon 💛

Love you! and i trust you Habibi SRK. ✨🌻@iamsrk#WeMissSRKOnBigScreen https://t.co/3wGoLo3pI6 pic.twitter.com/JmwLPh4EQt

— 𝑵 𝑨 𝑮 𝑯 𝑨 𝑴 (@Nagham_ghanam) July 27, 2019

वहीं, जुनैद नाम के एक फैंस ने ट्वीट कर कहा “जिस अभिनेता ने मुझे फ़िल्मों का दीवाना बनाया और अब मैं उसे बड़े पर्दे पर मिस कर रहा हूं”

मुंबई। 90 के दशक से अब तक कई सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर शाहरुख खान 2018 में आई फिल्म 'जीरो' के बाद से बिल्कुल गायब ही हो गए हैं। लम्बे समय से पर्दे पर से शाहरुख की गैरमौजूदगी से अब उनके फैन्स उन्हें काफी मिस कर रहें हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस #WeMissSRKOnBigScreen का टैग उसे कर शाहरुख खान याद कर रहें हैं। बता दें कि आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 200 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 186 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख ने एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लिया। वहीं, फैन्स भी अब अपने-अपने पोस्ट के जरिए शाहरुख को एहसास दिलवाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो उनको बहुत याद कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'प्लीज अपनी अगली मूवी एनाउंस कर दीजिए, हम फिर से सुनना चाहते हैं, आ रहा हूं मैं, बैक विद ए बैंग।'

We're really miss you, i don't know if you're listening to our trend, But i know that you will comeback soon 💛

Love you! and i trust you Habibi SRK. ✨🌻@iamsrk#WeMissSRKOnBigScreen https://t.co/3wGoLo3pI6 pic.twitter.com/JmwLPh4EQt — 𝑵 𝑨 𝑮 𝑯 𝑨 𝑴 (@Nagham_ghanam) July 27, 2019 वहीं, जुनैद नाम के एक फैंस ने ट्वीट कर कहा "जिस अभिनेता ने मुझे फ़िल्मों का दीवाना बनाया और अब मैं उसे बड़े पर्दे पर मिस कर रहा हूं"