1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मां को याद कर रो रही थी चार साल की मासूम, गुस्से में पिता ने कर दी हत्या, फिर टेंपो में शव को लेकर घूमता रहा

मां को याद कर रो रही थी चार साल की मासूम, गुस्से में पिता ने कर दी हत्या, फिर टेंपो में शव को लेकर घूमता रहा

Remembering The Mother She Was Crying Innocent Four Year Old Angry Father Murdered Then Walking Around In A Tempo With Dead Body

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां पर एक टेंपों चालक ने गुरुवार अपनी चार साल की मासूम बेटी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। वारदता के बाद मासूम के शव को टेंपों में लेकर घुमता रहा। शाम को आरोपी के भाई को घटना की जानकारी हुई तो उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि तीन साल की उसकी पत्नी उसे 20 दिन पहले छोड़कर कहीं चली गयी थी। गुरुवार दोपहर उसकी बेटी लगातार मां को याद कर रो रही थी। चुप नहीं होने पर उसने गुस्से में उसका गला दबा दिया। उसके बाद शव को टेंपो में ही रखकर अपनी पत्नी की तलाश कर रहा था।

मूलरूप से सुल्तानपुर के बेगराजपुर कूरेभार का रहने वाला वासुदेव गुप्ता खोड़ा की नेहरू गार्डन कॉलोनी में रहता है और मालवाहक टेंपो चलाता है। आरोपी की पत्नी स्पा सेंटर में काम करती थी। करीब 20 दिन पहले आरोपी की पत्नी तीन साल के बेटे को लेकर घर छोड़कर कहीं चली गई है। चार साल की बेटी अदिति पिता के पास ही थी।

गुरुवार दोपहर में अदिति अपने भाई और मां को याद कर रो रही थी। वासुदेव ने उसे चुप कराने और बहलाने का प्रयास किया, लेकिन बच्ची चुप नहीं हुई। इससे गुस्साए वासुदेव ने उसका गला दबा दिया। इससे बच्ची की मौत हो गई। शाम करीब 6 बजे आरोपी को नोएडा पुलिस ने सेक्टर-11 से पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

 

पढ़ें :- यूपीः अब घर में बिना लाइसेंस नहीं रख पाएंगे ज्यादा शराब, देनी होगी इतनी सिक्योरिटी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...