9.43 लाख में रेनो ला रहा लाजी स्टेपवे का नया सीरीज

Renault To Launch Lodgy Variant For Fleet Segment At Rs 9 43 Lakh

नई दिल्ली। फ्रांस की जबरदस्त कम्पनी Repo SUV की बढ़ती मांग के साथ बहु-उद्देश्यीय वाहनों पर भी ध्यान दे रही है और जल्द ही लाजी स्टेपवे का नया मॉडल पेश करेगी। जैसा कि कंपनी सफल एमपीवी लाजी स्टेपवे का नया सीरीज लांच करने की तैयारी में जुटी है। इस कार की शुरुआती कीमत 9.43 लाख रुपये है। नयी कार सुरक्षा, जगह, बेहतर ईंधन दक्षता के साथ और भी कुछ बातों को ध्यान में रख कर बनाया गया है।




रेनो इंडिया के मुख्य कार्यपाल अधिकारी तथा प्रबंध निदेशक सुमित साहनी ने बतया कि हम इस बात से काफी उम्मीद कर रहे हैं। इसके पीछे उन्होंने बताया कि एक तरफ एमपीवी खंड में कोई निवेश नहीं कर रहा है और दूसरी तरफ हम सस्ती दरों में उत्पाद भी ला रहे हैं। यही कारण है कि हम इन दो कारकों से लाभ की उम्मीद कर रहे हैं।

* ख़ुशी की बात यह है कि रेनो की बिक्री 23 प्रतिशत बढ़ी।
* रेनो इंडिया की नवम्बर में बिक्री 9604 वाहन रही जो कि पिछले साल 7819 ही थी।
* पिछले साल के 11 महीनों में कंपनी ने 43555 वाहनों की बिक्री की थी।

नई दिल्ली। फ्रांस की जबरदस्त कम्पनी Repo SUV की बढ़ती मांग के साथ बहु-उद्देश्यीय वाहनों पर भी ध्यान दे रही है और जल्द ही लाजी स्टेपवे का नया मॉडल पेश करेगी। जैसा कि कंपनी सफल एमपीवी लाजी स्टेपवे का नया सीरीज लांच करने की तैयारी में जुटी है। इस कार की शुरुआती कीमत 9.43 लाख रुपये है। नयी कार सुरक्षा, जगह, बेहतर ईंधन दक्षता के साथ और भी कुछ बातों को ध्यान में रख कर बनाया गया है। रेनो इंडिया…