1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रेणुका शहाणे ने कसा कंगना रनौत पर तंज, कहा- सुशांत केस के मुद्दे से भटका दिया…

रेणुका शहाणे ने कसा कंगना रनौत पर तंज, कहा- सुशांत केस के मुद्दे से भटका दिया…

Renuka Shahane Taunted Kangana Ranaut Said Strayed From The Issue Of Sushant Case

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार कई तरह के मामले सामने आए लेकिन इन सब मे जिस मुद्दे पर पूरी इंडस्ट्री को उलझा कर रख दिया है वो मुद्दा है ड्रग्स का। लेकिन जबसे ये मुद्दा सामने आया है सबसे मानो सुशांत सिंह मौत केस के पड़ताल कम कर दी गई है।

पढ़ें :- जब निया शर्मा का चोरी हुआ हैंडबैग, ट्वीट कर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

अब इसी बात को मुद्दा बनाते हुए रेणुका शहाणे ने खुलकर अपनी राय लिखती रही हैं। रेणुका ने कहा है कि इस वक्त जो कुछ भी हो रहा है, वो सुशांत केस से तो बिल्कुल भी संबंध नहीं रखता है।

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए रेणुका ने कहा कि वह सुशांत केस तो काफी पहले पीछे छूट गया था। जब कंगना ने सुशांत केस में मुंबई पुलिस को ‘अयोग्य’ बताया, महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा और मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बता दिया था।

सीनियर एक्ट्रेस रेणुका ने कहा कि ये सब सुशांत केस से संबंध नहीं रखता है। केस में पहला मोड़ तो उसी वक्त आ गया था जब कंगना ने सुशांत की मौत के लिए नेपोटिजम को जिम्मेदार ठहराया था। रेणुका ने कंगना के उर्मिला मातोंडकर पर किए गए ‘सॉफ्ट पॉर्न’ वाले कमेंट पर भी बात की।

आपको बता दें, उन्होंने कहा कि यह शालीनता की हदें पार करने वाला है लेकिन कुछ लोगों के लिए तो ऐसा करना और बेकार की बातें करना उनकी अभिव्यक्ति स्वतंत्रता है। रेणुका ने कहा कि उन्हें कंगना रनौत से संवेदनशीलता की उम्मीद भी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...