यूपी: इटावा में भाजपा नेता समेत 25 लोगों पर FIR, सरेराह हुई फायरिंग

etawah-bjp
यूपी: इटावा में भाजपा नेता समेत 25 लोगों पर FIR, सरेराह हुई फायरिंग

लखनऊ। सत्तारूढ़ दल के जिलाध्यक्ष शिवमहेश दुबे समेत डेढ़ दर्जन भाजपाइयो के खिलाफ इटावा जिले के बकेवर थाने में हत्या के प्रयास कातिलाना हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 147,148,149,307,504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि देर रात एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच वरिष्ठ उप निरीक्षक सतेंद्र सिंह को सौपी गयी है।

Report Against 25 People Including Bjp Leader :

दरअसल, भाजपा की कमल सन्देश यात्रा खत्म होने के बाद बकेवर के बहेड़ा में फायरिंग के मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष शिव महेश दुबे समेत डेढ़ दर्जन से अधिक के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया गया है। ब्लॉक प्रमुख महेबा अशोक चौबे ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार को भाजपा की ओर से ग्राम बहेड़ा में कमल संदेश यात्रा का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह मुख्य अतिथि थे। क्षेत्रीय अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष व विधायक के जाने के बाद वे गाड़ी में बैठ रहे थे। इसी दौरान गोविंद त्रिपाठी निवासी इकनौर समेत कई अज्ञात लोग आ धमके।

उनका कहना है कि बबलू तिवारी, विपिन तिवारी, श्याम त्रिपाठी व योगेंद्र दुबे के हाथों में कट्टा और पिस्टल थी। ये सभी लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। फायरिंग की तो वे किसी तरह बचे। इसी दौरान गोविंद त्रिपाठी ने उन्हें धमकी भी दी। मौके पर मौजूद जिला मीडिया प्रभारी जितेंद्र गौड़ को धारदार हथियार के प्रहार से घायल कर दिया गया। ब्लॉक प्रमुख की ओर से दी गई तहरीर में ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी रहीं रीना त्रिपाठी पत्नी गोविंद त्रिपाठी का भी नाम शामिल किया है। पुलिस ने मामले में 25 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

लखनऊ। सत्तारूढ़ दल के जिलाध्यक्ष शिवमहेश दुबे समेत डेढ़ दर्जन भाजपाइयो के खिलाफ इटावा जिले के बकेवर थाने में हत्या के प्रयास कातिलाना हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 147,148,149,307,504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि देर रात एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच वरिष्ठ उप निरीक्षक सतेंद्र सिंह को सौपी गयी है।दरअसल, भाजपा की कमल सन्देश यात्रा खत्म होने के बाद बकेवर के बहेड़ा में फायरिंग के मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष शिव महेश दुबे समेत डेढ़ दर्जन से अधिक के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया गया है। ब्लॉक प्रमुख महेबा अशोक चौबे ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार को भाजपा की ओर से ग्राम बहेड़ा में कमल संदेश यात्रा का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह मुख्य अतिथि थे। क्षेत्रीय अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष व विधायक के जाने के बाद वे गाड़ी में बैठ रहे थे। इसी दौरान गोविंद त्रिपाठी निवासी इकनौर समेत कई अज्ञात लोग आ धमके। https://youtu.be/5Nu76M9kuS0 उनका कहना है कि बबलू तिवारी, विपिन तिवारी, श्याम त्रिपाठी व योगेंद्र दुबे के हाथों में कट्टा और पिस्टल थी। ये सभी लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। फायरिंग की तो वे किसी तरह बचे। इसी दौरान गोविंद त्रिपाठी ने उन्हें धमकी भी दी। मौके पर मौजूद जिला मीडिया प्रभारी जितेंद्र गौड़ को धारदार हथियार के प्रहार से घायल कर दिया गया। ब्लॉक प्रमुख की ओर से दी गई तहरीर में ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी रहीं रीना त्रिपाठी पत्नी गोविंद त्रिपाठी का भी नाम शामिल किया है। पुलिस ने मामले में 25 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।