पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर केन्द्र सख्त, हालात का जायजा लेने पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, अमित शाह को सौपेंगे रिपोर्ट

west bangal
पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर केन्द्र सख्त, हालात का जायजा लेने पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, अमित शाह को सौपेंगे रिपोर्ट

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बढ़ती हिंसा को लेकर केन्द्र सरकार सख्त हो गया है। केन्द्र वहां हो रही हिंसा पर नजर बनाये हुए है। इसको लेकर गृह मंत्रालय वहां की सरकार को नोटिस भेजकर जवाब मांगा था। अब बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल कोलकता पहुंचा है।  बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि हमारे पार्टी नेतृत्व ने बंगाल से हमारे सांसद एसएस अहलूवालिया के नेतृत्व में तीन सदस्यी प्रतिनिधमंडल बनाया है, जो शनिवार को बंगाल के भाटपारा का दौरा करेगा।

Report To Be Handed Over To Amit Shah Delegation To Take Stock Of Violence In West Bengal :

उनके साथ सांसद सत्यपाल सिंह और बीडी राम होंगे। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल के अन्य बीजेपी नेता साथ रहेंगे। अहलूवालिया पश्चिम बंगाल से सांसद हैं, जबकि सत्यपाल सिंह और राम यूपी व झारखंड से सांसद हैं। यह प्रतिनिधि मंडल केन्द्रिय गृहमंत्री अमित शाह को एक रिपोर्ट सौंपेगा। बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में तनावपूर्ण स्थिति बनी है। बीते दिनों पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में तनावपूर्ण स्थिति बनी है।

धारा 144 लागू होने के बाद भी बाइक सवार बदमाशों ने देसी बम फोड़ दिया था, जिसके बाद वहां तनाव बढ़ गया। इसके साथ ही वहां पर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गयी हैं। वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भाटपाड़ा फायरिंग की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। वहीं राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक ने बताया कि भाटपाड़ा हिंसा में अपनी भागीदारी के सुबूतों से छेड़छाड़ करना चाहती है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बढ़ती हिंसा को लेकर केन्द्र सरकार सख्त हो गया है। केन्द्र वहां हो रही हिंसा पर नजर बनाये हुए है। इसको लेकर गृह मंत्रालय वहां की सरकार को नोटिस भेजकर जवाब मांगा था। अब बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल कोलकता पहुंचा है।  बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि हमारे पार्टी नेतृत्व ने बंगाल से हमारे सांसद एसएस अहलूवालिया के नेतृत्व में तीन सदस्यी प्रतिनिधमंडल बनाया है, जो शनिवार को बंगाल के भाटपारा का दौरा करेगा। उनके साथ सांसद सत्यपाल सिंह और बीडी राम होंगे। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल के अन्य बीजेपी नेता साथ रहेंगे। अहलूवालिया पश्चिम बंगाल से सांसद हैं, जबकि सत्यपाल सिंह और राम यूपी व झारखंड से सांसद हैं। यह प्रतिनिधि मंडल केन्द्रिय गृहमंत्री अमित शाह को एक रिपोर्ट सौंपेगा। बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में तनावपूर्ण स्थिति बनी है। बीते दिनों पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में तनावपूर्ण स्थिति बनी है। धारा 144 लागू होने के बाद भी बाइक सवार बदमाशों ने देसी बम फोड़ दिया था, जिसके बाद वहां तनाव बढ़ गया। इसके साथ ही वहां पर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गयी हैं। वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भाटपाड़ा फायरिंग की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। वहीं राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक ने बताया कि भाटपाड़ा हिंसा में अपनी भागीदारी के सुबूतों से छेड़छाड़ करना चाहती है।