1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गणतंत्र दिवस:भारत-नेपाल सीमा सोनौली में सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट-देखे वीडियो

गणतंत्र दिवस:भारत-नेपाल सीमा सोनौली में सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट-देखे वीडियो

महराजगंज से सटे भारत नेपाल की सोनौली सीमा पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। एसएसबी व पुलिस के द्वारा सीमा पर जगह जगह जांच पड़ताल की जा रही है।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

सोनौली महराजगंज:: महराजगंज से सटे भारत नेपाल की सोनौली सीमा पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। एसएसबी व पुलिस के द्वारा सीमा पर जगह जगह जांच पड़ताल की जा रही है। गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षात्मक कार्यवाई के मद्देनजर आंतरिक सुरक्षा कड़ी करने के साथ सीमा पर अलर्ट जारी है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने इटावा लायन सफ़ारी का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बोला करारा हमला

भारत नेपाल की सोनौली सीमा पर डॉग स्क्वायड और सीसीटीवी के माध्यम से नेपाल से हर आने जाने वालों पर कड़ी नजर रखने के साथ ही सुरक्षा जांच की जा रही है। वही भारत नेपाल की खुली सीमा होने के कारण एसएसबी और पुलिस के जवान बॉर्डर पर पैट्रोलिंग भी कर रहे है। महिलाओं की तलाशी के लिए महिला जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।

एसपी महराजगंज डॉ कौस्तुभ ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत नेपाल की सीमा पूरी तरह से अलर्ट है। सीमा पर विशेष रूप से जांच और सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सभी आने जाने वाले वाहनों और लोगो की और उनके सामानों की जांच की जा रही है।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट

पढ़ें :- G-20 and Global Investor Summit : मण्डलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने तैयारियों का लिया फीड बैक, बैठक कर दिये ये बड़े निर्देश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...