1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी जी से निवेदन करता हूं कि मुझे सीधा ‘आतंकवादी’ घोषित कर दें : सूर्य प्रताप सिंह

योगी जी से निवेदन करता हूं कि मुझे सीधा ‘आतंकवादी’ घोषित कर दें : सूर्य प्रताप सिंह

देश और यूपी से जुड़े मसलों पर बेबाकी से अपनी राय जाहिर करने वाले रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह पर एक और मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। बता दें कि इससे पहले सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए सूर्य प्रताप सिंह पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। इसके बावजूद वह लगातार मुखर रहते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Request Yogi Ji To Declare Me A Terrorist Outright Surya Pratap Singh

लखनऊ। देश और यूपी से जुड़े मसलों पर बेबाकी से अपनी राय जाहिर करने वाले रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह पर एक और मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। बता दें कि इससे पहले सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए सूर्य प्रताप सिंह पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। इसके बावजूद वह लगातार मुखर रहते हैं।

पढ़ें :- नोएडा : पत्रकार अतुल अग्रवाल से हुई लूटपाट, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बयां किया मंजर

बता दें कि पिछले दिनों यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सोशल मीडिया टीम का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें योगी के पक्ष में ट्वीट करने के लिए 2 रुपये प्रति ट्वीट पेमेंट का खुलासा हुआ था। इस ऑडियो को सूर्य प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसके बाद वह निशाने पर आ गए थे।

यह मुकदमा यूपी के रावतपुरी के रहने वाले अतुल कुशवाहा ने दर्ज कराया है। इस ऑडियो में अतुल का भी नाम लिया जा रहा है। अतुल ने अपना नाम लेने पर आपत्ति जताई है और आरोप लगाया है कि इस ऑडियो के जरिए उनके नाम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। सूर्य प्रताप सिंह पर आईटी एक्ट पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इस मुकदमे पर अपनी राय रखते हुए सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार ने तानाशाही की सारी हदें पार कर दी हैं। इस ऑडियो के मामले में मुझ पर ही मुकदमा दर्ज करा दिया गया और कहा जा रहा है कि मैंने ही ये साजिश रची है।

योगी सरकार को चेतावनी देते हुए सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि ये एफआईआर आपको महंगी पड़ेगी। किसी को इतना नहीं डराना चाहिए कि डर ही खत्म हो जाए। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार को चाहिए कि सीधे उन्हें आतंकवादी ही घोषित कर दिया जाए। रोज रोज उन पर एफआईआर करने में सरकार को भी तकलीफ होती होगी।

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर टीएमसी में की वापसी, किया प्रायश्चित

श्री सिंह ने सरकार पर सवाल दागते हुए कहा कि ऑक्सीजन ये नहीं दे पा रहे हैं और मुकदमा सूर्य प्रताप सिंह पर किया जा रहा है। नदियों में लाशें इनकी वजह से तैर रही है और मुकदमा सूर्य प्रताप सिंह पर दर्ज किया जा रहा है।

संक्रमण काल में टेस्टिंग इन्होंने नहीं की और मुकदमा सूर्य प्रताप सिंह पर. 2 रुपये देकर नफरत भरे ट्वीट ये करवाएं और मुकदमा सूर्य प्रताप सिंह पर……. ये कैसा इंसाफ है !

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X