1. हिन्दी समाचार
  2. रेरा नेशनल कॉन्क्लेव: CM योगी बोले, रेरा ने घर खरीदने वालों के मन में विश्वास पैदा किया

रेरा नेशनल कॉन्क्लेव: CM योगी बोले, रेरा ने घर खरीदने वालों के मन में विश्वास पैदा किया

Rera National Conclave Cm Yogi Said Rera Instilled Confidence In The Home Buyers

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रेरा (रियल एस्टेट रेम्युलेटरी अथॉरिटी) ने घर खरीदने वालों के मन में विश्वास पैदा किया है। रेरा ने बिल्डर्स की समस्याओं को खत्म करने में बड़ा काम किया है। सीएम योगी इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित रेरा के नेशनल कॉन्क्लेव में बोल रहे थे।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकियों का मार गिराया

उन्होंने कहा कि पहले मिथक था कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मुख्यमंत्री अगर जाएंगे तो उनकी कुर्सी चली जाएगी। जब मैं वहां गया तो मुझे समझ में आया कि वहां से आने वाली समस्याओं को सुना जाएगा तो कई राज खुल जाएंगे। उन्होंने कहा कि नोएडा में काली कमाई के राज छिपे थे इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री नोएडा नहीं जाते थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रेरा की तारीफ करते हुए कहा कि रेरा के पास एक वर्ष में 20 हजार से ज्यादा मामले सामने आए जिनमें से 12 हजार मामले निपटाये गए हैं। उन्होंने कहा कि पहले यहां निवेशक आना नहीं चाहते थे,हर रोज दंगे होते थे पर हमने यूपी की छवि बदल दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी कोशिश है कि लोगों का जीवन स्तर सुधरे। पिछले पांच वर्षों में देश में 10 करोड़ शौचालय लोगों को दिए गए। 93 लाख आवास शहरी क्षेत्रों में लोगों को दिए गए। एक करोड़ 10 लाख बिजली के कनेक्शन दिए। ये सब आम जनता के जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए किया गया है।

पढ़ें :- 20 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है आर्थिक लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...