रिसर्च: ऐसे ब्रेस्ट वाली महिलाएं होती हैं सबसे ज़्यादा बुद्धिमान

girl-1

Research Women With Such Breasts Are The Most Intelligent

लड़कों की नज़र अगर सबसे पहले लड़कियों के किसी अंग पर जाती है तो वो है ब्रेस्ट। लड़कियां भी अपने इस खास बॉडी पार्ट्स को उभारने और शेप में रखने की पूरी कोशिश करती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि उनके ब्रेस्ट का साइज़ यह भी बताता है कि वो कितनी इंजैलिजेंट हैं।
ब्रेस्ट हर महिला की बॉडी का सबसे आकर्षक पार्ट होता है जो लड़कों को अपनी ओर खींचता है, शायद इसलिए फिल्मों में भी हीरोइनों के इस बॉडी पार्ट्स पर ज़्यादा फोकस किया जाता है। आपने शायद ध्यान दिया होगा कि लड़की चाहे कितनी भी सुंदर क्यों न हो, मगर किसी लड़के की नज़र उसके चेहरे से पहले उसके ब्रेस्ट पर ही जाती है, अब वो ऐसा क्यों करते हैं इसका जवाब तो आपको वो लड़के ही दे सकते हैं।

जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े होते हैं वे बुद्धिमान होती हैं. यह स्टडी 1200 महिलाओं पर आधारित थी जिनका आईक्यू टेस्ट किया गया और बड़े ब्रेस्ट वाली महिलाओं ने अधिक अंक प्राप्त किए।

ऐसी ही एक और स्टडी में पाया गया कि बड़े ब्रेस्ट और पतली कमर वाली महिलाओं के मां बनने की संभावना अधिक होती है। शायद इसलिए लड़कों को भी ऐसे ही फिगर वाली महिलाएं पसंद आती है।

अगर आपके ब्रेस्ट छोटे और हिप्स ब्रॉड हैं तो आप ऐसे पुरुषों को आकर्षित कर सकती हैं जिन्हें बच्चे नहीं चाहिए, लेकिन दिल छोटा करने की ज़रूरत नहीं क्योंकि सारे पुरुष ऐसे नहीं होते।

स्वीडन में पुरुषों से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ब्रेस्ट एनहान्समेंट सर्जरी कराने वाली महिलाओं में सुसाइड करने की संभावना अधिक देखी जाती है।

वैसे बड़े ब्रेस्ट होने पर सबकुछ अच्छा ही नहीं होता। ब्रिटिश पुरुषों पर आधारित एक स्टडी के अनुसार वो पुरूष जो सेक्स के प्रति अधिक रूचि दिखाते हैं उन्हें बड़े ब्रेस्ट पसंद होते हैं।

लड़कों की नज़र अगर सबसे पहले लड़कियों के किसी अंग पर जाती है तो वो है ब्रेस्ट। लड़कियां भी अपने इस खास बॉडी पार्ट्स को उभारने और शेप में रखने की पूरी कोशिश करती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि उनके ब्रेस्ट का साइज़ यह भी बताता है कि वो कितनी इंजैलिजेंट हैं। ब्रेस्ट हर महिला की बॉडी का सबसे आकर्षक पार्ट होता है जो लड़कों को अपनी ओर खींचता है, शायद इसलिए फिल्मों में भी हीरोइनों के इस…