1. हिन्दी समाचार
  2. गांव में विकास नहीं, नाराज ग्रामीणों ने पंचायत सचिव को बिजली के खंभे से बांधा

गांव में विकास नहीं, नाराज ग्रामीणों ने पंचायत सचिव को बिजली के खंभे से बांधा

Residents Of Bhima Khedi Village In Ratlam Madhya Pradesh Tied Gram Panchayat Secretary To An Electricity Pole

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

रतलाम। सड़क, शुद्ध पेयजल और नाली सहित बुनियादी सुविधाओं का काम नहीं होने से नाराज भीमाखेड़ी गांव के लोगों ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत सचिव को बिजली के खंभे से बांध दिया। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को मनाने के बाद अधिकारी को उनके चंगुल से रिहा कराया।

पढ़ें :- गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट हुए रणवीर और दीपिका, तसवीरों ने मचाया तहलका

उधर सचिव की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत सचिव यहां गांव में लोगों की शिकायतें सुनने के लिए आए थे। गांवों में मुलभूत समस्याओं की कमी को लेकर नाराज लोगों से ग्राम पंचायत सचिव की बहस हो गई।

इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने उन्हें बिजली के खंभे से बांध दिया। ग्रामीणों ने अपने कदम को सही ठहराते हुए कहा गांव में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है। सड़कों पर गड्ढे हैं और नालियों में पानी भरा है। इससे तमाम तरह की बीमारियां पैदा हो रही हैं। सचिव इसके लिए उत्तरदायी हैं।

हम कई बार अधिकारियों से मिल चुके हैं लेकिन अभी तक कोई भी समस्या दूर नहीं हुई है। उधर अपनी सफाई में सचिव ने कहा मैंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को यहां शेष निर्माण कार्यों को देखने के लिए एक इंजिनियर को काम सौंपने की अपील की है। हालांकि कुछ उपद्रवियों ने विकास कार्य को रोका है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: MSP पर किसानों को भरोसा जरूरी, स्वदेशी जागरण मंच ने की मांग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...