विरोध के जबाब में उतरी ‘इंदू सरकार’ की टीम, इस तरह से देगी जबाब

नई दिल्ली। मशहूर फिल्म निर्माता और निेर्दशक मधुर भंडारकर अपनी नई फिल्म इंदू सरकार को लेकर कांग्रेस के निशाने पर आ गए है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देशभर फिल्म की रिलीज के विरोध में प्रर्दशन करना शुरू कर दिया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी ​टीम का कहना है कि वह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के विरोध से डरने वाले नहीं है। और देशभर में घूम घूम कर अपने विरोधियों को जवाब देंगे। मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के विरोध से मधुर…

नई दिल्ली। मशहूर फिल्म निर्माता और निेर्दशक मधुर भंडारकर अपनी नई फिल्म इंदू सरकार को लेकर कांग्रेस के निशाने पर आ गए है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देशभर फिल्म की रिलीज के विरोध में प्रर्दशन करना शुरू कर दिया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी ​टीम का कहना है कि वह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के विरोध से डरने वाले नहीं है। और देशभर में घूम घूम कर अपने विरोधियों को जवाब देंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के विरोध से मधुर भंडारकर की फिल्म को खासा सुर्खियां मिल गई हैं। भंडारकर फिल्म के प्रचार के सिलसिले में जिन जहों पर जाना चाहते थे। उन्हीं जगहों पर वह फिल्म की टीम के साथ जाकर अपने विरोधियों को जवाब देंगे। कांग्रेस के विरोध ने भंडारकर को अपनी नई फिल्म के प्रमोशन की स्ट्रेटजी हाथों हाथ थमा दी है।

{ यह भी पढ़ें:- कुमार होंगे कर्नाटक के स्वामी, 23 मई को लेंगे शपथ   }

आपको बता दें कि 1975 की इमर्जेंसी के घटनाक्रम पर आधारित इस इंदू सरकार को कांग्रेस के विरोध से अच्छी खासी लोकप्रियता मिल चुकी है। विरोध ने दर्शकों को यह फिल्म देखने की वजह दे दी है। कांग्रेस को डर है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थक रहे मधुर भंडारकर की फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी की छवि को धूमिल कर सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल गांधी का मोदी पर सबसे बड़ा हमला, कहा- भ्रष्टाचार फैला रहे हैं प्रधानमंत्री }

Loading...