अफसर बनाने और बेटे से शादी का झांसा दे रिटायर्ड IAS करता रहा दुष्कर्म

जयपुर। जिले की कमान संभालने की ज़िम्मेदारी लेने वाले एक आईएएस अफसर ने लड़की को अफसर बनने का झांसा दे 2 साल तक उसका दुष्कर्म करता रहा। मामले की जांच पिछले दो साल से चल रही है हालांकि अब रिटायर्ड आईएएस बीबी मोहंती ने सरेंडर कर दिया है। युवती ने जब दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया तभी से फरार महंती की संपत्ति भी कुर्क कर दी गयी थी।

Retired Ias Bb Mohanti Acused Of Girl Assault In Police Custody :

तुझे भी बनवा दूंगा अफसर

अफसर बनवाने की बात बता कर दो साल तक युवती का दुष्कर्म किया। एमबीए कर रही छात्रा ने सन् 2014 में ही बीबी मोहंती के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। छात्रा ने मोहंती पर आरोप लगाया है कि वो उसे आईएएस अफसर बनाने और शादी का झांसा देकर 11 माह तक दुष्कर्म करते रहे। कोर्ट के आदेशानुसार महेशनगर थाने में पूरा मामला दर्ज हुआ है।

बेटे से करवा दूंगा शादी, मेरे साथ भी रहना उसके साथ भी रहना

लड़की ने आरोप लगाया कि मोहंती ने 2013 में उसे बुलाकर कहा कि वह उससे शादी नहीं कर पाएगा। उसने लड़की से यह भी कहा कि वह उसके छोटे बेटे से शादी कर ले क्योंकि उसकी बहू उसे छोड़ कर चली गयी। मोहिंत ने उसे यह भी कहा कि शादी बेटे से कार्लो रहना दोनों के साथ। लड़की ने यह भी कहा की वह उसके घर के आस-पास आकर उसे अकेला देखकर जबरदस्ती उसे ले जाने की कोशिश करता था।

अफसर बनाने का झांसा दें फ्लैट पर बुलाता था और करता था गलत काम

इसके बाद आरोपी लगातार अलग-अलग मोबाइल नंबरों से उसको कॉल करता था और अपने फ्लैट पर बुलाकर शादी का और आईएएस अफसर बनाने का झांसा देकर उसका 11 माह तक देह शोषण करता रहा। लड़की ने अब शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया और फोन पर बात करना भी बंद कर दिया। लड़की ने इस संबंध में न्यायिक मजिस्ट्रेट क्रम संख्या-30 में आरोपी मोहंती के खिलाफ इस्तगासा दायर किया था।

जयपुर। जिले की कमान संभालने की ज़िम्मेदारी लेने वाले एक आईएएस अफसर ने लड़की को अफसर बनने का झांसा दे 2 साल तक उसका दुष्कर्म करता रहा। मामले की जांच पिछले दो साल से चल रही है हालांकि अब रिटायर्ड आईएएस बीबी मोहंती ने सरेंडर कर दिया है। युवती ने जब दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया तभी से फरार महंती की संपत्ति भी कुर्क कर दी गयी थी।तुझे भी बनवा दूंगा अफसरअफसर बनवाने की बात बता कर दो साल तक युवती का दुष्कर्म किया। एमबीए कर रही छात्रा ने सन् 2014 में ही बीबी मोहंती के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। छात्रा ने मोहंती पर आरोप लगाया है कि वो उसे आईएएस अफसर बनाने और शादी का झांसा देकर 11 माह तक दुष्कर्म करते रहे। कोर्ट के आदेशानुसार महेशनगर थाने में पूरा मामला दर्ज हुआ है।बेटे से करवा दूंगा शादी, मेरे साथ भी रहना उसके साथ भी रहनालड़की ने आरोप लगाया कि मोहंती ने 2013 में उसे बुलाकर कहा कि वह उससे शादी नहीं कर पाएगा। उसने लड़की से यह भी कहा कि वह उसके छोटे बेटे से शादी कर ले क्योंकि उसकी बहू उसे छोड़ कर चली गयी। मोहिंत ने उसे यह भी कहा कि शादी बेटे से कार्लो रहना दोनों के साथ। लड़की ने यह भी कहा की वह उसके घर के आस-पास आकर उसे अकेला देखकर जबरदस्ती उसे ले जाने की कोशिश करता था।अफसर बनाने का झांसा दें फ्लैट पर बुलाता था और करता था गलत कामइसके बाद आरोपी लगातार अलग-अलग मोबाइल नंबरों से उसको कॉल करता था और अपने फ्लैट पर बुलाकर शादी का और आईएएस अफसर बनाने का झांसा देकर उसका 11 माह तक देह शोषण करता रहा। लड़की ने अब शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया और फोन पर बात करना भी बंद कर दिया। लड़की ने इस संबंध में न्यायिक मजिस्ट्रेट क्रम संख्या-30 में आरोपी मोहंती के खिलाफ इस्तगासा दायर किया था।