रिटायर्ड IAS को सपा एमएलसी ने जान से मारने की धमकी दी, FIR दर्ज

sp-singh

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के एमएलसी संतोष यादव उर्फ सनी ने रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सोशल साइट फेसबुक पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ टिप्पडी करने पर सपा एमएलसी ने सूर्य प्रताप को फोन पर जान से मरने की धमकी दी, साथ ही धमकी भरे मैसेज भी किए।

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप के मुताबिक, इलाहाबाद में सपाइयों द्वारा गाड़ियों में की गई तोड़फोड़ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के हिरासत में लिए जाने पर फेसबुक के जरिए उन्होने अपने विचार व्यक्त किए थे। दोपहर करीब 1:30 बजे उनके पास मोबाइल नंबर 8360279970 से कॉल आई। फोन रिसीव करते ही बात करने वाले ने गालियां देनी शुरू कर दीं। वह कुछ बोल पाते इसके पहले उसने खुद को बस्ती-सिद्धार्थनगर से सपा एमएलसी संतोष सिंह उर्फ सन्नी बताकर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी।

{ यह भी पढ़ें:- शराब पीने के लिए एटीएम से नही निकले पैसे, तो दोस्तों ने युवक को उतारा मौत के घाट }

आरोप है कि फोन काटने के बाद लगातार इस नंबर से कॉल आती रही और फोन ना रिसीव करने पर गलियों के साथ टेक्स्ट मैसेज किये गए। रिटायर्ड आईएएस ने इस मामले को व्हाट्स ऐप के माध्यम से डीजीपी सुलखान सिंह और एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार को अवगत कराया। उन्होने इस मामले की तहरीर गोमतीनगर थाने में दी है। करीब पांच घंटे बाद तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया।

{ यह भी पढ़ें:- रायबरेली : भाजपा नेता की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या }

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के एमएलसी संतोष यादव उर्फ सनी ने रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सोशल साइट फेसबुक पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ टिप्पडी करने पर सपा एमएलसी ने सूर्य प्रताप को फोन पर जान से मरने की धमकी दी, साथ ही धमकी भरे मैसेज भी किए। रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप के मुताबिक, इलाहाबाद में…
Loading...