1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सेना के रिटायर चिकित्सा अधिकारी अब कोराना ड्यूटी मोर्चे पर होंगे तैनात

सेना के रिटायर चिकित्सा अधिकारी अब कोराना ड्यूटी मोर्चे पर होंगे तैनात

देश में कोरोना दूसरी लहर के बीच देश के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाॅफ जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। पीएम के उन्होंने महामारी से निपटने के लिए सेना की तैयारियों और शुरू किए गए कार्यों की समीक्षा की। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना दूसरी लहर के बीच देश के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाॅफ जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। पीएम के उन्होंने महामारी से निपटने के लिए सेना की तैयारियों और शुरू किए गए कार्यों की समीक्षा की।

पढ़ें :- CDS जनरल बिपिन रावत के चॉपर क्रैश में बड़ा खुलासा, सूत्र की रिपोर्ट में जानें क्या किया गया है दावा

मुलाकात के बाद पीएमओ ने यह जानकारी दी। पीएमओ के अनुसार सीडीएस रावत ने पीएम मोदी को बताया कि बीते एक-दो साल में सेना से समय पूर्व रिटायरमेंट लेने वाले चिकित्सा अधिकारियों को भी उनके मौजूदा निवास के आसपास के कोविड सेंटर में सेवाएं देने के लिए तलब किया जा रहा है। पीएमओ के अनुसार सेना के अन्य रिटायर चिकित्सा अधिकारियों से भी आग्रह किया गया है कि वे इमर्जेंसी हेल्पलाइन के जरिए परामर्श सेवाएं देने के लिए उपलब्ध रहें।

जनरल रावत ने पीएम मोदी को यह भी बताया कि सेना के कमान मुख्यालयों के सारे चिकित्सा अधिकारियों के अलावा कोर मुख्यालयों, डिवीजन मुख्यालयों व वायुसेना व नौसेना के ऐसे ही मुख्यालयों के सभी मेडिकल आॅफिसर्स को भी अस्पतालों में तैनात कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...