एमएस धोनी का रिटायरमेंट, साक्षी ने ट्वीट कर दिया करारा जवाब, बढ़ाया सस्पेंस

ms dhoni

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की रिटायरमेंट की खबरें अभी शांत होती नजर नहीं आ रही हैं। बुधवार रात को अचानक टि्वटर पर धोनी के रिटायमेंट की खबरें ट्रेंड करने लगीं। #DhoniRetiers टॉप ट्रेंड में आ गया। ऐसा लगा कि लॉकडाउन के दौरान ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान क्रिकेट से विदा ले लेंगे। पर जल्द ही उनकी पत्नी साक्षी ने मोर्चा संभाला और धोनी की रिटायरमेंट की खबरे उड़ा रहे लोगों का करारा जवाब दिया। हालांकि बाद में साक्षी ने वह ट्वीट अपने हैंडल से डिलीट कर दिया। अब इसकी क्या वजह है यह तो साक्षी खुद ही बता सकती हैं। हालांकि इससे धोनी के रिटायरमेंट पर सस्पेंस और बढ़ गया है।

Retirement Of Ms Dhoni Sakshi Tweeted A Befitting Reply Increased Suspense :

बीते साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से धोनी मैदान पर नहीं उतरे हैं। इसके बाद से ही क्रिकेट जगत में उनके करियर को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। सेमीफाइनल में धोनी की धीमी पारी की आलोचना भी खूब हुई थी। साक्षी ने इस सब खबरों को फेक बताया। उन्होंने कड़ा बयान देकर धोनी के संन्यास को लेकर चल रहीं अफवाहों को विराम देने का काम किया। उन्होंने कड़े शब्दों में ऐसी खबरें फैलाने वालों पर निशाना साधा।

साक्षी ने ट्वीट किया, ‘यह सब सिर्फ अफवाह है! मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर कर दिया है! #DhoniRetires’ ट्वीट करने वालों जाओ अपना काम करो।’
कुछ महीने पहले भी सोशल मीडिया पर धोनी के रिटायरमेंट की खबरें ट्रेंड हुईं थी तब भी साक्षी ने ही इनका खंडन किया था।

अब एक बार फिर ऐसी खबरें आ रही हैं। हालांकि धोनी या भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बुधवार रात अचानक एक बार फिर धोनी के रिटायरमेंट की खबरें उड़ने लगीं। लोग धोनी के करियर को लेकर ट्वीट करने लगे। कुछ लोग इमोशनल भी हो गए लेकिन इस सबके बीच साक्षी ने मोर्चा संभाला और ऐसी खबरों को कोरी बकवास बताया।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की रिटायरमेंट की खबरें अभी शांत होती नजर नहीं आ रही हैं। बुधवार रात को अचानक टि्वटर पर धोनी के रिटायमेंट की खबरें ट्रेंड करने लगीं। #DhoniRetiers टॉप ट्रेंड में आ गया। ऐसा लगा कि लॉकडाउन के दौरान ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान क्रिकेट से विदा ले लेंगे। पर जल्द ही उनकी पत्नी साक्षी ने मोर्चा संभाला और धोनी की रिटायरमेंट की खबरे उड़ा रहे लोगों का करारा जवाब दिया। हालांकि बाद में साक्षी ने वह ट्वीट अपने हैंडल से डिलीट कर दिया। अब इसकी क्या वजह है यह तो साक्षी खुद ही बता सकती हैं। हालांकि इससे धोनी के रिटायरमेंट पर सस्पेंस और बढ़ गया है। बीते साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से धोनी मैदान पर नहीं उतरे हैं। इसके बाद से ही क्रिकेट जगत में उनके करियर को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। सेमीफाइनल में धोनी की धीमी पारी की आलोचना भी खूब हुई थी। साक्षी ने इस सब खबरों को फेक बताया। उन्होंने कड़ा बयान देकर धोनी के संन्यास को लेकर चल रहीं अफवाहों को विराम देने का काम किया। उन्होंने कड़े शब्दों में ऐसी खबरें फैलाने वालों पर निशाना साधा। साक्षी ने ट्वीट किया, ‘यह सब सिर्फ अफवाह है! मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर कर दिया है! #DhoniRetires’ ट्वीट करने वालों जाओ अपना काम करो।’ कुछ महीने पहले भी सोशल मीडिया पर धोनी के रिटायरमेंट की खबरें ट्रेंड हुईं थी तब भी साक्षी ने ही इनका खंडन किया था। अब एक बार फिर ऐसी खबरें आ रही हैं। हालांकि धोनी या भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बुधवार रात अचानक एक बार फिर धोनी के रिटायरमेंट की खबरें उड़ने लगीं। लोग धोनी के करियर को लेकर ट्वीट करने लगे। कुछ लोग इमोशनल भी हो गए लेकिन इस सबके बीच साक्षी ने मोर्चा संभाला और ऐसी खबरों को कोरी बकवास बताया।