1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. खुलासा: चाचा को फंसाने के लिए मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली

खुलासा: चाचा को फंसाने के लिए मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली

मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि तबरेज ने खुद पर ही फायरिंग कराई थी। पुलिस ने कहा कि जमीनी विवाद में तबरेज ने चाचाओं को फंसाने के लिए ये साजिश रची थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रायबरेली। मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि तबरेज ने खुद पर ही फायरिंग कराई थी। पुलिस ने कहा कि जमीनी विवाद में तबरेज ने चाचाओं को फंसाने के लिए ये साजिश रची थी।

पढ़ें :- योगी के मंत्री, बोले- मुनव्वर राणा को अब यूपी नहीं देश छोड़कर जाना ही होगा

पुलिस ने इस सिलसिले में 4 लोगों को किया गिरफ्तार है। उन्होंने बताया कि तबरेज की तलाश में लखनऊ स्थित घर पर रात में छापा मारा गया था लेकिन वह फरार है। वहीं मुनव्वर की बेटी सुमैया ने पुलिस पर अभ्रदता करने का आरोप लगाया है। सुमैया ने कहा कि घर की बेटियों के साथ पुलिस धक्का मुक्की की। मोबाइल छीन लिए।

पुलिस ने बताया कि तबरेज पर हमले की योजना होर्डिंग लगाने वाले हलीम घोसी और सुल्तान ने बनाई थी। वहीं, सत्येंद्र त्रिपाठी और शुभम सरकार ने तबरेज की कार पर गोली चलाई थी। इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है उन्होंने बताया कि मुनव्वर राना का बेटा तबरेज फरार है उसकी तलाश में रात में लखनऊ स्थित घर पर दबिश दी गई थी लेकिन वह हाथ नहीं लगा।

 

पढ़ें :- मुनव्वर राना ने बताया कि आखिर मुसलमान क्यूं पैदा करते हैं 8 बच्चे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...