1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Revolt RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बुकिंग 21 अक्टूबर को फिर से होगी शुरू

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बुकिंग 21 अक्टूबर को फिर से होगी शुरू

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बुकिंग इसकी वेबसाइट के जरिए की जा सकती है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

evolt Motors ने 21 अक्टूबर, 2021 से 70 शहरों में अपने फ्लैगशिप Revolt RV400 की बुकिंग फिर से शुरू करने की घोषणा की। कंपनी ने बेंगलुरु, कोलकाता, जयपुर, सूरत, चंडीगढ़, लखनऊ सहित 64 नए शहरों में प्रवेश करके भारत में अपनी खुदरा उपस्थिति का विस्तार किया। वर्तमान में  एनसीआर 2022 की शुरुआत तक कंपनी केवल छह शहरों से खुदरा बिक्री करती है।

पढ़ें :- बीएसए मोटरसाइकिलें जीवन में लौटीं, नई गोल्ड स्टार रेट्रो मोटरसाइकिल का खुलासा किया

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बुकिंग इसकी वेबसाइट के जरिए की जा सकती है। Revolt RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत 1,24,999 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

रिवोल्ट मोटर्स के संस्थापक राहुल शर्मा ने कहा, अपने मौजूदा बिक्री नेटवर्क को 6 से 70 शहरों तक विस्तारित करना हमारे ग्राहकों की भारी मांग की ऊँची एड़ी के जूते पर आता है जब से हमने अपनी बाइक को रोल आउट करना शुरू किया और केंद्र में सरकारों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली।

Revolt RV400 में 3kW का मोटर लगा है, जो 72V, 3.24KWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है, जो 85kmph की टॉप स्पीड को मंथन कर सकता है। बाइक को MyRevolt ऐप के जरिए भी ऑपरेट किया जा सकता है।

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में तीन राइडिंग मोड्स- इको, नॉर्मल और स्पोर्ट हैं, प्रत्येक राइडिंग स्टाइल और ड्राइवर की जरूरतों के अनुकूल है। इसके अलावा, यह अपसाइड डाउन (यूएसडी) फोर्क्स अप-फ्रंट और रियर में पूरी तरह से समायोज्य मोनो-शॉक के साथ आता है।

पढ़ें :- फैंटिक कैबलेरो 500 एक्सप्लोरर का अनावरण किया गया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...