1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. bigg boss 15 में होगी Rhea Chakraborty and Ankita Lokhande की टक्कर, हुआ बड़ा खुलासा

bigg boss 15 में होगी Rhea Chakraborty and Ankita Lokhande की टक्कर, हुआ बड़ा खुलासा

ब सामने आने वाली खबरों की मानें तो पंद्रहवें सीजन के लिए शो के मेकर्स ने अब सेलिब्रिटीज को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में पहला नाम रिया चक्रवर्ती और दूसरा नाम अंकिता लोखंडे का है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rhea Chakraborty And Ankita Lokhande Will Compete In Bigg Boss 15 Big Reveal

नई दिल्ली: टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 को लेकर लोग बहुत उत्साहित हैं। सभी जल्द से जल्द शो को देखना चाहते हैं और शो के कंटेस्टेंट के नाम भी जानना चाहते हैं। वैसे शो को हर बार सलमान खान होस्ट करते हैं और इसी के चलते शो को खूब ज्यादा पसंद किया जाता है। अब सामने आने वाली खबरों की मानें तो पंद्रहवें सीजन के लिए शो के मेकर्स ने अब सेलिब्रिटीज को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में पहला नाम रिया चक्रवर्ती और दूसरा नाम अंकिता लोखंडे का है।

पढ़ें :- Anupam Kher ने वर्कआउट में दी ईशान को टक्कर, VIDEO शेयर कर कहा- ये चार्ली चैपलिन को मेरी श्रद्धांजलि

जी हाँ, इन दोनों को ही शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया गया है। आप सभी को बता दें कि एक मशहूर वेबसाइट ने यह खुलासा किया है। मिली जानकारी के तहत बिग बॉस के मेकर्स ने शो में हिस्सा लेने के लिए रिया चक्रवर्ती से संपर्क किया है और ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगर रिया शो में एंट्री के लिए तैयार होती हैं तो मेकर्स अंकिता लोखंडे को भी शो में बुलवाएंगे। जी दरअसल यह दोनों अदाकारा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

इस वजह से दोनों ही अदाकारा एक साथ बिग बॉस के घर के अंदर आती हैं तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला एक बार फिर चर्चा का हिस्सा बन सकता है। इसके अलावा सुशांत को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। वैसे इन दोनों अदाकाराओं के नाम के अलावा शो के लिए दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट को भी अप्रोच किया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, निकेतन धीर और अभिजीत सावंत जैसे कई नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अब यह देखना होगा कि आखिर कौन-कौन होगा बिग बॉस 15 का हिस्सा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...