1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rhea Chakraborty Birthday Special: बॉयफ्रेंड की मौत के बाद काम मिलना हुआ बंद, 10 साल का करियर हुआ ठप्प

Rhea Chakraborty Birthday Special: बॉयफ्रेंड की मौत के बाद काम मिलना हुआ बंद, 10 साल का करियर हुआ ठप्प

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज 30 साल की हो चुकी हैं। रिया का जन्म 1 जुलाई 1992 को बेंगलुरु में हुआ था। वीडियो जॉकी (video jockey) के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली रिया (Rhea Chakraborty) ने 2012 में तेलुगु फिल्म तुनेगा-तुनेगा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rhea Chakraborty Birthday Special: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आज अपना  30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। रिया का जन्म 1 जुलाई 1992 को बेंगलुरु में हुआ था।

पढ़ें :- NCB की रडार रिया चक्रवर्ती, 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप

वीडियो जॉकी (video jockey) के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली रिया (Rhea Chakraborty) ने 2012 में तेलुगु फिल्म तुनेगा-तुनेगा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

आपको बता दें, इसके बाद 2013 में आई फिल्म मेरे डेड की मारुती से इन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। 2018 में आई जलेबी समेत रिया करीब 8 फिल्मों में नजर आईं।

लेकिन, 2019 में उनकी जिदंगी तब बदल गई जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को डेट करना शुरू किया। दोनों ने रिश्ता राज रखा, लेकिन पैपराजी और सोशल मीडिया कि नजरों से ये बच नहीं सके।

सुशांत और रिया साथ में जिंदगी बिता ही रहे थे कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की पंखे से लटकी लाश मिली। सोशल मीडिया पर रिया को तमाम बातें सुनाई जाने लगीं।

लगभग 1 महीने जेल में बिताने के बाद रिया को रिहा तो किया गया पर उनकी जिदंगी पहले जैसी नहीं रही। इनके हाथ से फिल्में निकल गईं और नई फिल्में मिलना भी लगभग बंद हो गईं।

नतीजन कि रिया को काम की तलाश में साउथ फिल्ममेकर्स के चक्कर काटने पड़े। फिलहाल रिया अपनी जिंदगी फिर ट्रेक पर लाने की कोशिश में जुटी हुई हैं।

पढ़ें :- Braking-दिशा सालियान केस : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और बेटे नितेश राणे मुश्किल में फंसे, FIR दर्ज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...