1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रिया की FIR रद्द करने की याचिका पर फैसला सुरक्षित, BHC ने कहा-सुशांत सिंह सच्चे व्यक्ति थे

रिया की FIR रद्द करने की याचिका पर फैसला सुरक्षित, BHC ने कहा-सुशांत सिंह सच्चे व्यक्ति थे

Rias Plea For Cancellation Of Fir Secured Judgment Bhc Said Sushant Singh Was True Person

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: दिव्यंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत राजपूत की मौत को आज कई महीने बीत गए लेकिन आज भी सुशांत सिंह के फैंस इस बात का यकीन मानने को तैयार नहीं कि सुशांत हमारे बीच अब नहीं है। सुशांत कि मौत के बाद उनका परिवार टूट सा गया और इनकी बहनो को शक था कि उनके भाई ने आत्म हत्या नहीं की जिसके चलते उन्होने सुशांत सिंह की हत्या की जांच की मांग की थी।

पढ़ें :- कंगना की हुई जीत: बॉम्बे हाई कोर्ट ने BMC को दिया झटका, तोड़फोड़ को बताया...

सुशांत की दो बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की उस याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा, जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की थी। दोनों के खिलाफ सुशांत की गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने केस दर्ज करवाया था।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुशांत के काम की तारीफ करते हुए कहा कि अभिनेता का चेहरा देखकर बताया जा सकता था है कि वह सीधे और अच्छे व्यक्ति थे। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की पीठ ने राजपूत की बहनों की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए यह टिप्पणी की।

फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन किया था तैयार 

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन तैयार करने का आरोप लगाया था। FIR के मुताबिक, प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के कहने पर दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार ने सुशांत को बिना चेक किए फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन तैयार किया और उन्हें दी गई दवाओं से ही अभिनेता की मानसिक स्थिति खराब हुई।

सुशांत की बहनों की ओर से पेश हुए वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने गुरुवार को तर्क दिया कि टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस संबंधी दिशा-निर्देश ऑनलाइन सलाह लेने के बाद चिकित्सक को दवा सबंधी परामर्श देने की अनुमति देते हैं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण राजपूत डॉक्टर के मिलने नहीं जा सके थे। इसलिए उन्होंने डॉक्टर से ऑनलाइन प्रिस्क्रिप्शन लिया था।

पढ़ें :- 1.1 करोड़ का मामला टला, पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से मांगी माफी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...