इस एक्ट्रेस ने यौन उत्‍पीड़न पर किया ये बड़ा खुलासा

richa-chadda-2

Richa Chadha Has Done This On Sexual Harassment

सुपरहिट फिल्मों के जरिये बॉलीवुड में अपना ख़ास मुकाम पाने वाली अभिनेत्री, ऋचा चड्ढा ने अपने एक बयान को लेकर इंडस्‍ट्री में सनसनी मचा दी है। ऋचा का कहना है कि, बॉलीवुड में लोग यौन उत्‍पीड़न पर बात करेंगे तो हकीकत को छुपाना हमारे लिए नामुमकिन सा हो जायेगा और हमारी जुबान खुलते ही बहुत सारे हीरो काम एवं विरासत खो देंगे।

क्या कहती है ऋचा:
ऋचा का कहना है कि, अगर हॉलीवुड जैसा हाल यहां हुआ तो बॉलीवुड का स्‍वरूप बदल जायेगा। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि, “मैने हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की है। मुझे एक तरह का काम करने में बोरियत अनुभव होती है। मैने अब तक जो किरदार निभाए उन्‍हैं लेकर मैं बेहद खुश हूं।
मन में है भूख:
आगे उन्होंने कहा कि, “मैं पंजाबी लड़़की हूं, जिदगी की सभी चीजों के प्रति मेरे मन में भूख है। लेकिन मैं खुद को किसी चैरिटी को समर्पित करने को अधिमान नहीं देती।” बात करे ऋचा के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ में नजर आने वाली है।

सुपरहिट फिल्मों के जरिये बॉलीवुड में अपना ख़ास मुकाम पाने वाली अभिनेत्री, ऋचा चड्ढा ने अपने एक बयान को लेकर इंडस्‍ट्री में सनसनी मचा दी है। ऋचा का कहना है कि, बॉलीवुड में लोग यौन उत्‍पीड़न पर बात करेंगे तो हकीकत को छुपाना हमारे लिए नामुमकिन सा हो जायेगा और हमारी जुबान खुलते ही बहुत सारे हीरो काम एवं विरासत खो देंगे। क्या कहती है ऋचा: ऋचा का कहना है कि, अगर हॉलीवुड जैसा हाल यहां हुआ तो बॉलीवुड का…