1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Richa Chadha का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें …

Richa Chadha का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें …

बॉलीवुड एक्टर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को इस समय सबसे अधिक सुर्ख़ियों में देखा जा रह है. दरअसल एक्ट्रेस अपने द्वारा किए गए ट्वीट की वजह से विवादों में फंस चुकीं हैं. कुछ समय पहले भारतीय सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (Commander Lt Gen Upendra Dwivedi) के ट्वीट के जवाब में में उन्होंने एक ट्वीट किया था. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को इस समय सबसे अधिक सुर्ख़ियों में देखा जा रह है. दरअसल एक्ट्रेस अपने द्वारा किए गए ट्वीट की वजह से विवादों में फंस चुकीं हैं. कुछ समय पहले भारतीय सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (Commander Lt Gen Upendra Dwivedi) के ट्वीट के जवाब में में उन्होंने एक ट्वीट किया था.

पढ़ें :- West Bengal: Paresh Rawal की बढ़ी मुसीबत, कोलकाता पुलिस ने जारी किया समन

आपको बता दें, अब इन सभी के बीच पाकिस्तान में बैन हो रहीं बॉलीवुड फिल्मों पर ऋचा चड्ढा का विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी के साथ सोशल मीडिया बायकॉट फुकरे 3 भी ट्रेंड करना शुरू हो गया है।

दरअसल, यह मामला साल 2019 का है। आपको बता दें कि पाकिस्तान लगातार भारत की फिल्मों पर बैन लगाए जा रहा था लेकिन इसके बावजूद भारतीय कलाकार वहां जाकर परफॉर्म कर रहे थे।

इसी बात को लेते हुए जब एक रिपोटर ने ऋचा से सवाल किया ताे ऋचा ने जवाब में कहा, ‘मेरा नजरिया इस पर अलग है। मुझे लगता है कि एक कलाकार हमेशा प्यार और अमन की बातें करता है। मुझे लगता है कि एक कलाकार को इसलिए बैन किया जाता है क्योंकि दोस्ती करवा सकते हैं दोस्त।’

इसी के साथ एक दूसरे इवेंट में ऋचा कह रही थीं, ‘अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगाकर आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि अटैक नहीं होगा तो बैन कर दीजिए। क्या कोई दे सकता है गारंटी?’ अब इस बयान को लेकर भी ऋचा ट्रोल हो रहीं हैं। सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट फुकरे 3’ ट्रेंड हो रह है और यूजर्स का कहना है कि ऋचा चड्ढा को अपने विवादित बयान के लिए सही से माफी मांगनी चाहिए।

 

पढ़ें :- Muslim Personal Law को जावेद अख्तर ने बताया गलत, कहा- मुस्लिम महिलाओं को भी मिले कई शादियों का अधिकार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...