1. हिन्दी समाचार
  2. लालू यादव का नया ठिकाना बना रिम्स निदेशक का बंगला, झारखंड सरकार पर बीजेपी ने उठाया सवाल

लालू यादव का नया ठिकाना बना रिम्स निदेशक का बंगला, झारखंड सरकार पर बीजेपी ने उठाया सवाल

Rims Directors Bungalow Becomes Lalu Yadavs New Home Bjp Questions On Jharkhand Government

By शिव मौर्या 
Updated Date

रांची। राजद प्रमुख लालू यादव का नया ठिकाना अब रिम्स निदेशक का बंगला बना गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना संकट से बचने के लिए उन्हें रिम्स निदेशक के बंगले में स्थानांतरित किया गया है। बता दें कि लालू यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं।

पढ़ें :- हाथरस केस: पीड़ित परिवार से मिलने जायेंगे राहुल और प्रियंका, बढ़ाई की सुरक्षा व्यवस्था

झारखंड के सबसे बड़े चिकित्सा संस्थान राजेन्द्र आयुर्विग्यान संस्थान (रिम्स) की कार्यकारी निदेशक डॉ. मंजू गड़ी ने बताया कि लालू प्रसाद यादव को रिम्स निदेशक के बंगले में स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड में कोरोना वायरस संक्रमण होने की आशंका थी।

उन्होंने बताया कि झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, राज्य सरकार के अधिकारियों और रिम्स के सामूहिक फैसले के बाद लालू यादव को वहां पर शिफ्ट किया गया है। बता दें कि, लालू याादव चारा घोटाले के तीन विभिन्न मामलों में 14 वर्ष तक की कैद की सजा पाने के बाद 23 दिसंबर, 2017 से इलाज के लिए न्यायिक हिरासत में रिम्स में भर्ती हैं।

वहीं, लालू यादव के नए​ ठिकाने को लेकर बीजेपी ने इसका विरोध किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पिछले दिनों राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के सामने लालू को रिम्स में मोबाइल पर बात करते हुए कैमरे पर पकड़ा गया था जिसके बाद से ही उनके लिए सुरक्षित स्थान की तलाश में राज्य प्रशासन लगा था।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि रिम्स निदेशक के बंगले में लालू को स्थानांतरित करने के पीछे आगामी बिहार चुनावों के मद्देनजर राजनीति स्पष्ट नजर आती है।

पढ़ें :- एमसीएक्स पर सोने-चांदी ने ली फिर करवट, जानिए आज का भाव

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...