1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. रिंकू शर्मा हत्याकांड: सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग तेज, वीएचपी का दावा-राम मंदिर चंदा जुटाने पर हुई हत्या

रिंकू शर्मा हत्याकांड: सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग तेज, वीएचपी का दावा-राम मंदिर चंदा जुटाने पर हुई हत्या

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के मंगोलपुरी क्षेत्र में हुई 25 वर्षीय रिंकू शर्मा की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। रिंकू की हत्या के बाद आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग शुरू हो गयी है। इसके साथ ही रिंकू के इंसाफ की मांग करते हुए लोगों ने इसे #JusticeForRinkuSharma हैशटैग के साथ ट्विटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ़्रीका को भारत ने 16 रनों से हराकर सीरीज पर किया कब्जा

बताया जा रहा है कि मृतक रिंकू भाजपा और वीएचपी से जुड़ा था। इसके साथ ही इस दिनों वह राम मंदिर चंदा के काम में भी जुटा हुआ था। रिंकू शर्मा की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इंसाफ की मांग की है। भाजपा नेता संबित पात्रा ने भी ट्वीट कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

वहीं वीएचपी ने कहा है कि रिंकू शर्मा राम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान से जुटा था और इसके चलते ही उसकी हत्या हुई है। वीएचपी नेता सुरेंद्र जैन ने हत्यारों के के खिलाफ फांसी की मांग की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस वारदात के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये चारो आरोपी वारदात में शामिल थे। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि दिल्ली के मंगोलपुरी में बुधवार देर रात रिंकू शर्मा की हत्या की गयी है। जन्मदिन पार्टी के बाद किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

 

पढ़ें :- India and South Africa: सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी, भारत ने बनाए 237 रन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...