1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. रिंकू शर्मा हत्याकांड: क्राइम ब्रांच ने चार और लोगों को दबोचा, अब तक 9 लोगों की हुई गिरफ्तारी

रिंकू शर्मा हत्याकांड: क्राइम ब्रांच ने चार और लोगों को दबोचा, अब तक 9 लोगों की हुई गिरफ्तारी

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rinku Sharma Murder Case Crime Branch Arrested Four More People 9 People Arrested So Far

नई दिल्ली। रिंकू शर्मा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुटी है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, इस मामले में पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि, दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बीते 10 फरवरी को देर रात हमलावरों ने भाजपा युवा मोर्चा के एक कार्यकर्ता की लाठी ​से पिटाई के बाद चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी थी।

पढ़ें :- अनंतनाग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर : आईजीपी विजय कुमार

घटना के बाद इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव फैल गया। जिसकी वजह से इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। हालांकि, परिवार वालों का आरोप है कि दशहरा पर राममंदिर पार्क में प्रोग्राम को लेकर दूसरे समुदाय के लोगों से विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से युवक की हत्या की गई।

इसके अलावा एक ओर एक बड़ा वर्ग ये आरोप लगा रहा है कि उसकी हत्या राम मंदिर के लिए चंदा मांगने की वजह से हुई। वहीं पुलिस की थ्योरी इस मामले में पूरी तरह से अलग है। पुलिस ने जो जांच की है उसके आधार पर अतिरिक्त डीसीपी एस धामा ने बताया था कि 25 वर्षीय रिंकू पर 10 फरवरी की रात जन्मदिन की पार्टी में चाकू से हमला हुआ था। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

 

पढ़ें :- समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडेय कोरोना पॉजिटिव, की ये अपील

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...