#RipSushant: संगठित गिरोह चला रहे बॉलीवुड, जमीनी कलाकारों को नहीं मिलती इज्जत    

    RipSushant
    #RipSushant: संगठित गिरोह चला रहे बॉलीवुड, जमीनी कलाकारों को नहीं मिलती इज्जत    

    मुंबई। सपनों की नगरी मुंबई, जहां लोग अपने सपने साकार करने आते हैं लेकिन इस चका-चौंध भरी नगरी में कई चेहरे गुमनाम बनकर रह जाते हैं। बॉलीवुड, जहां हर कलाकार एक सपना लेकर आता है कि बड़े पर्दे पर उसे एक खास पहचान मिलेगी। बीते दो दिनों पहले एक यादगार कलाकार सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सबको चौंका दिया है। सुशांत की मौत को लेकर कई बड़े सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं।

    Ripsushant Bollywood Organized Landlords Do Not Get Respect :

    सबसे बड़ा सवाल बॉलीवुड में फैले परिवारवाद को लेकर खड़ा हुआ है। बॉलीवुड के इस सिंडीकेट ने कई अच्छे कलाकारों का करियर चौपट कर दिया है। इस गैंग ने उभरते कलाकारों के करियर तबाह करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। सोशल मीडिया में बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन, यश राज फिल्म्स और सलमान खान को लेकर टिवीटर वार शुरू हो गया है।

    कई ऐसे वीडियो भी सामने आ रहे हैं। एक वीडियो में शाहरुख खान और शाहीद कपूर भरे मंच पर सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक उड़ाते नजर आए, वहीं एक वीडियो में आलिया भट्ट भी सुशांत को लेकर कटाक्ष करती नजर आई हैं। बॉलीवुड के इस गैंग ने ही सुशांत से कई बड़ी फिल्मो के ऑफर छीन लिए। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने भी आई है।

    RIP Sushant

    सलमान खान ने कई कलाकारों का करियर खत्म किया-

    अपने आप को बॉलीवुड का दबंग कहलाने वाले सलमान खान ने कई कलाकारों का करियर खत्म कर दिया। हिट एंड रन केस मामले में दोषी रहे सलमान खान का विवादों से तगड़ा नाता है। चाहे वो एक्टर विवेक ओबेरॉय हों या सिंगर अरीजीत सिंह हों, भरे मंच पर सलमान ने अरीजीत को बेज्जत कर दिया था। ऐसे कलाकारों ने पूरी इंडस्ट्री को अपने कब्जे में ले रखा है। इन सब का जीता जागता उदाहरण सुशांत सिंह राजपूर थे, जिसे इस इंडस्ट्री के गैंग ने आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। बिहार के पटना से मुंबई शहर आए सुशांत का कोई गॉडफादर नहीं था, जिसकी वजह से बॉलीवुड के बड़े कलाकारों ने सुशांत से दूरी बना रखी थी। कई सुपरहिट फिल्मे करने के बावजूद सुशांत को कोई अवार्ड तक नहीं मिला। इसके इतर बॉलीवुड के बड़े घरानों से ताल्लुक रखने वाले कई न्यू कमर्स को कई अवार्ड्स बांटे गए। धोनी जैसी यादगार फिल्म करने वाले सुशांत को बॉलीवुड की हर बड़ी पार्टी से हमेशा दूर रखा गया।

    करण जौहर चलाता है बड़ा गैंग-

    करण जौहर जैसे डायरेक्टर ने बॉलीवुड में परिवार पूरी तरह फैला रखा है। केआरके बॉलीवुड नाम के टिवीटर हैंडल से इन जैसे लोगों को लेकर एक ट्वीट जारी किया गया था। जिसमें साफ तौर पर करण जौहर, यश राज फिल्म, सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला जैसे लोगों के नाम शामिल थे कि इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को बैन कर दिया है।

    स्टार किड्स को प्रमोट करते हैं नामचीन प्रोडक्शन हाउस

    बॉलीवुड में आजकल सिर्फ उन्ही को मुकाम मिलता है जो फिल्मी घरानो से होते हैं, रातों रात इन्हे सितारा बना दिया जाता है। सबसे हैरानी की बात है कि यश राज, धर्मा प्रोडक्शन जैसे बैनर इन कलाकारों की पहली फिल्म में ही करोड़ो रूपये लगा देते हैं। वहीं इन कलाकारों की अपेछा प्रतिभाशाली सुशांत जैसे अभिनेता से फिल्मे छीन ली जाती हें।

    मुंबई। सपनों की नगरी मुंबई, जहां लोग अपने सपने साकार करने आते हैं लेकिन इस चका-चौंध भरी नगरी में कई चेहरे गुमनाम बनकर रह जाते हैं। बॉलीवुड, जहां हर कलाकार एक सपना लेकर आता है कि बड़े पर्दे पर उसे एक खास पहचान मिलेगी। बीते दो दिनों पहले एक यादगार कलाकार सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सबको चौंका दिया है। सुशांत की मौत को लेकर कई बड़े सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं। सबसे बड़ा सवाल बॉलीवुड में फैले परिवारवाद को लेकर खड़ा हुआ है। बॉलीवुड के इस सिंडीकेट ने कई अच्छे कलाकारों का करियर चौपट कर दिया है। इस गैंग ने उभरते कलाकारों के करियर तबाह करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। सोशल मीडिया में बॉलीवुड के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन, यश राज फिल्म्स और सलमान खान को लेकर टिवीटर वार शुरू हो गया है। कई ऐसे वीडियो भी सामने आ रहे हैं। एक वीडियो में शाहरुख खान और शाहीद कपूर भरे मंच पर सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक उड़ाते नजर आए, वहीं एक वीडियो में आलिया भट्ट भी सुशांत को लेकर कटाक्ष करती नजर आई हैं। बॉलीवुड के इस गैंग ने ही सुशांत से कई बड़ी फिल्मो के ऑफर छीन लिए। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने भी आई है। RIP Sushant सलमान खान ने कई कलाकारों का करियर खत्म किया- अपने आप को बॉलीवुड का दबंग कहलाने वाले सलमान खान ने कई कलाकारों का करियर खत्म कर दिया। हिट एंड रन केस मामले में दोषी रहे सलमान खान का विवादों से तगड़ा नाता है। चाहे वो एक्टर विवेक ओबेरॉय हों या सिंगर अरीजीत सिंह हों, भरे मंच पर सलमान ने अरीजीत को बेज्जत कर दिया था। ऐसे कलाकारों ने पूरी इंडस्ट्री को अपने कब्जे में ले रखा है। इन सब का जीता जागता उदाहरण सुशांत सिंह राजपूर थे, जिसे इस इंडस्ट्री के गैंग ने आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। बिहार के पटना से मुंबई शहर आए सुशांत का कोई गॉडफादर नहीं था, जिसकी वजह से बॉलीवुड के बड़े कलाकारों ने सुशांत से दूरी बना रखी थी। कई सुपरहिट फिल्मे करने के बावजूद सुशांत को कोई अवार्ड तक नहीं मिला। इसके इतर बॉलीवुड के बड़े घरानों से ताल्लुक रखने वाले कई न्यू कमर्स को कई अवार्ड्स बांटे गए। धोनी जैसी यादगार फिल्म करने वाले सुशांत को बॉलीवुड की हर बड़ी पार्टी से हमेशा दूर रखा गया। करण जौहर चलाता है बड़ा गैंग- करण जौहर जैसे डायरेक्टर ने बॉलीवुड में परिवार पूरी तरह फैला रखा है। केआरके बॉलीवुड नाम के टिवीटर हैंडल से इन जैसे लोगों को लेकर एक ट्वीट जारी किया गया था। जिसमें साफ तौर पर करण जौहर, यश राज फिल्म, सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला जैसे लोगों के नाम शामिल थे कि इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को बैन कर दिया है। स्टार किड्स को प्रमोट करते हैं नामचीन प्रोडक्शन हाउस बॉलीवुड में आजकल सिर्फ उन्ही को मुकाम मिलता है जो फिल्मी घरानो से होते हैं, रातों रात इन्हे सितारा बना दिया जाता है। सबसे हैरानी की बात है कि यश राज, धर्मा प्रोडक्शन जैसे बैनर इन कलाकारों की पहली फिल्म में ही करोड़ो रूपये लगा देते हैं। वहीं इन कलाकारों की अपेछा प्रतिभाशाली सुशांत जैसे अभिनेता से फिल्मे छीन ली जाती हें।