1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Rishabh pant accident video: हादसे के बाद कार में लग गई आग, जलती कार से इस तरह बाहर निकले ऋषभ पंत

Rishabh pant accident video: हादसे के बाद कार में लग गई आग, जलती कार से इस तरह बाहर निकले ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर—बल्लेबाज सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। सड़क हादसे के बाद कार में आग लग गई। बुरी तरह से घायल होने के बाद पंत खुद ही बाहर निकले और लड़खड़ा कर हाईवे पर गिर गए। ये देख हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rishabh pant accident video: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर—बल्लेबाज सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। सड़क हादसे के बाद कार में आग लग गई। बुरी तरह से घायल होने के बाद पंत खुद ही बाहर निकले और लड़खड़ा कर हाईवे पर गिर गए। ये देख हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

पुलिस से पहुंचने तक ऋषभ की मर्सिडीज कार आग में पूरी तरह से जलकर नष्ट हो चुकी थी। उधर, हादसे में बुरी तरह से घायल पंत को पहले रुड़की के सक्षम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पतात में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार की रफ्तार काफी तेज थी।

सुबह करीब साढ़े पांच बजे झपकी आने से उन्होंने कार से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद कार डिवाइडर तोड़कर खंभे से टकराती हुई दूसरी लेन में बाहर की ओर की रेलिंग क्षतिग्रस्त करते हुए रुकी। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार रुकते ही उसमें आग लग गई। कार से कुछ पलों में लपटें उठने लगीं। इस बीच कार से एक युवक तेजी से निकला और हाईवे पर गिरकर तपड़ने लगा।

 

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...