1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Rishabh pant accident video: मदद की बजाए नोट बटोरते रहे लोग, फिर दो शख्स मसीहा बनकर आए

Rishabh pant accident video: मदद की बजाए नोट बटोरते रहे लोग, फिर दो शख्स मसीहा बनकर आए

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह रुड़की के नारसन में भीषण एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। यही नहीं कार में भी आग लग गयी। पंत किसी तरह से खुद को बाहर निकाले और तड़पते हुए हाईवे पर गिर गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार में तीन से चार लाख रुपये थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rishabh pant accident video: क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार सुबह रुड़की के नारसन में भीषण एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। यही नहीं कार में भी आग लग गयी। पंत किसी तरह से खुद को बाहर निकाले और तड़पते हुए हाईवे पर गिर गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार में तीन से चार लाख रुपये थे।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले से पहले जारी हुई गाइडलाइन, पढ़ लें जरूरी खबर

घटना के बाद रुपये वहां बिखर गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोग रुपये बटोरने और वीडियो बनाते हुए नजर आए। हालांकि मदद के लिए आगे नहीं आए। इस दौरान दो युवक मसीहा बनकर सामने आए। रुड़की के सक्षम अस्पताल में जब ऋषभ पंत को भर्ती कराया गया तो इस दौरान दो युवक भी थे। बताया जा रहा है कि कि इनमें से एक युवक पुरकाजी के समीप शकरपुर गांव का रहने वाला है।

वह घटनास्थल से कुछ किलोमीटर दूर आगे लिब्बरहेरी में स्थित उत्तम शुगर मिल में नौकरी करता है। सुबह वह अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। इसी दौरान उसने दुर्घटना में घायल पंत को पहचान लिया है। डॉ. सुशील नागर ने बताया कि अस्पताल में जब ऋषभ को लाया गया तो दो युवक भी थे। उन्होंने सही समय पर ऋषभ को अस्पताल पहुंचा दिया। इसके बाद ऋषभ पंत को देहरादून स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। बताया गया है कि यहां ऋषभ पंत की प्लास्टिक सर्जरी भी होगी।

 

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20 Lucknow: दूसरे टी20 मैच खेलने के लिए लखनऊ पहुंची टीम इंडिया, देखिए तस्वीरें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...