1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत मेडिकल टीम की निगरानी में, जानिए कैसी है उनकी सेहत?

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत मेडिकल टीम की निगरानी में, जानिए कैसी है उनकी सेहत?

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत का उपचार मुंबई के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो शुक्रवार उनके घुटने की सफलतापूर्वक सर्जरी हुई है। फिलहाल पंत मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rishabh Pant Health Update: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत का उपचार मुंबई के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो शुक्रवार उनके घुटने की सफलतापूर्वक सर्जरी हुई है। फिलहाल पंत मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

बता दें कि, रुड़की में कार दुर्घटना में ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हुए थे, जिसके बाद से उनका उपचार चल रहा है। बीते चार जनवरी को ऋषभ पंत को उपचार के लिए मुंबई लाया गया था। उन्हें एयरलिफ्ट किया गया था। बीसीसीआई ने बताया था कि पंत के सिर पर दो कट लगे हैं।

उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है। साथ ही उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी वनडे विश्व कप को देखते हुए बीसीसीआई जल्द से जल्द पंत को फिट देखना चाहता है।

 

 

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...