VIDEO: विराट के मना करने के बावजूद नहीं माने रिषभ पंत, सीक्रेट वीडियो किया लीक

rishab
VIDEO: विराट के मना करने के बावजूद नहीं माने रिषभ पंत, सीक्रेट वीडियो किया लीक

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 के लिए चुनी गई टीम में जगह नहीं बना पाने वाले ऋषभ पंत का कप्तान विराट कोहली के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। पंत ने विराट कोहली के लाख मना करने के बावजूद 5 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया में प्रशंसकों के साथ साझा कर दिया। यह वीडियो ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

Rishabh Pant Shares Secret Dance Video With Virat Kohli On Twitter :

5 सेकेन्ड के इस वीडियो में विराट कोहली और रिषभ पंत एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो साझा करते हुए पंत ने लिखा, ‘हर कोई मुझसे इसके बारे में पूछ रहा है। मैं जानता हूं कि आपने मुझे किसी को भी इस बारे में नहीं बताने को कहा है लेकिन मैं अब अपने उत्साह को और रोक नहीं सकता भाई। ज्यादा के लिए विराट कोहली के ट्विटर पेज को कल चेक करें’

आखिर क्यों कोहली ने इस वीडियो की जानकारी छुपाई है इसकी जानकारी 16 मई को खुद कोहली देंगे। हालांकि, कोहली और ऋषभ की इस जुगलबंदी वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। लोग तेजी से इसे शेयर कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर क्या है जो कोहली बताना नहीं चाह रहे हैं।

पंत को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बावजूद विश्व कप के लिए टीम में शामिल होने का मौका नहीं मिला है। विराट ने उन्हें टीम इंडिया में शामिल वहीं करने और दिनेश कार्तिक को वरीयता देने के बारे में भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। ऐसे में मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बेहतरीन समझ और रिश्तों को ये वीडियो जरूर परिभाषित कर रहा है।

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 के लिए चुनी गई टीम में जगह नहीं बना पाने वाले ऋषभ पंत का कप्तान विराट कोहली के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। पंत ने विराट कोहली के लाख मना करने के बावजूद 5 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया में प्रशंसकों के साथ साझा कर दिया। यह वीडियो ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। 5 सेकेन्ड के इस वीडियो में विराट कोहली और रिषभ पंत एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो साझा करते हुए पंत ने लिखा, 'हर कोई मुझसे इसके बारे में पूछ रहा है। मैं जानता हूं कि आपने मुझे किसी को भी इस बारे में नहीं बताने को कहा है लेकिन मैं अब अपने उत्साह को और रोक नहीं सकता भाई। ज्यादा के लिए विराट कोहली के ट्विटर पेज को कल चेक करें' आखिर क्यों कोहली ने इस वीडियो की जानकारी छुपाई है इसकी जानकारी 16 मई को खुद कोहली देंगे। हालांकि, कोहली और ऋषभ की इस जुगलबंदी वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। लोग तेजी से इसे शेयर कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर क्या है जो कोहली बताना नहीं चाह रहे हैं। पंत को आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बावजूद विश्व कप के लिए टीम में शामिल होने का मौका नहीं मिला है। विराट ने उन्हें टीम इंडिया में शामिल वहीं करने और दिनेश कार्तिक को वरीयता देने के बारे में भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। ऐसे में मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बेहतरीन समझ और रिश्तों को ये वीडियो जरूर परिभाषित कर रहा है।