1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सड़क हादसे के बाद Rishabh Pant Tweet, लिखा- वापसी का सफर शुरू, चुनौतियों के लिए तैयार

सड़क हादसे के बाद Rishabh Pant Tweet, लिखा- वापसी का सफर शुरू, चुनौतियों के लिए तैयार

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सड़क हादसे के बाद पहली बार ट्वीट कर बताया कि उनके पैर की सर्जरी सफल रही है ।अब उनकी वापसी का सफऱ शुरू हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने हादसे के मदद के लिए बीसीसीआई(BCCI), बीसीसीआई सचिव जय शाह (BCCI Secretary Jay Shah) और सरकार का शुक्रिया अदा किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सड़क हादसे के बाद पहली बार ट्वीट कर बताया कि उनके पैर की सर्जरी सफल रही है ।अब उनकी वापसी का सफऱ शुरू हो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने हादसे के मदद के लिए बीसीसीआई(BCCI), बीसीसीआई सचिव जय शाह (BCCI Secretary Jay Shah) और सरकार का शुक्रिया अदा किया है।

पढ़ें :- Stock Market Crash : निवेशकों के डूबे 12 लाख करोड़ रुपये, बजट से पहले शेयर बाजार धराशायी

ऋषभ पंत 30 दिसंबर के दिन अपने घर लौटते समय रूढ़की के पास सड़क हादसे का शिकार हुए थे। उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद काफी दूर तक घिसटती रही थी। इसके बाद कार में आग लग गई थी। हालांकि, पंत सही समय पर कार से बाहर आ गए और उनकी जान बच गई। अब पंत ने ट्वीट कर अपनी हालत के बारे में बताया है और मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  ने लिखा कि मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का सफर शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। अविश्वसनीय समर्थन के लिए बीसीसीआई(BCCI), बीसीसीआई सचिव जय शाह (BCCI Secretary Jay Shah)  और सरकारी अधिकारियों का धन्यवाद।

 

घर लौटते समय हादसे का शिकार हुए थे पंत

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant)  30 दिसंबर को सड़क हादसे का शिकार हुए थे। वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद दुबई गए थे और वहां से आने के बाद अपने घर लौट रहे थे। पंत अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। वह दिल्ली से अपनी निजी कार से रुड़की जा रहे थे और खुद ड्राइव कर रहे थे। 25 साल के इस बल्लेबाज ने जुझारूपन दिखाते हुए खुद कार का शीशा तोड़ा और कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे। इसके बाद कार में आग लग गई।

एक बस के ड्राइवर और कंडक्टर की मदद से पंत को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उनका शुरुआती इलाज हुआ और उनकी हालत खतरे से बाहर आने के बाद पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पढ़ें :- Gautam Adani Networth: गौतम अडानी को लगा बड़ा झटका, अरबपतियों की लिस्ट में हुए पीछे, इस रिपोर्ट ने बढ़ाई उनकी मुसीबत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...