1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलीगढ़ शराब कांड का मुख्य आरोपी ऋषि गिरफ्तार, अभी तक 108 लोगों की गई जान

अलीगढ़ शराब कांड का मुख्य आरोपी ऋषि गिरफ्तार, अभी तक 108 लोगों की गई जान

अलीगढ़ शराब कांड के मुख्य आरोपी ऋषि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद से मुख्य आरोपी फरार चल रह था। वहीं, पुलिस ने आरोपी पर एक लाख रुपये की इनाम राशि कर दी थी। ऋषि को बुलंदशहर बॉर्डर से स्कार्पियो समेत गिरफ्तार किया गया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rishi Arrested Main Accused In Aligarh Liquor Scandal 108 People Have Died So Far

अलीगढ़। अलीगढ़ शराब कांड के मुख्य आरोपी ऋषि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद से मुख्य आरोपी फरार चल रह था। वहीं, पुलिस ने आरोपी पर एक लाख रुपये की इनाम राशि कर दी थी। ऋषि को बुलंदशहर बॉर्डर से स्कार्पियो समेत गिरफ्तार किया गया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

पढ़ें :- नोएडा : पत्रकार अतुल अग्रवाल से हुई लूटपाट, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बयां किया मंजर

बता दें कि ऋषि शर्मा की पत्नी, बेटा, दो भाई और भांजे को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने 6 राज्यों में आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी थी। एसएसपी लगातार टीमों की मॉनिटरिंग कर रहे थे। मुखबिर की सटीक सूचना पर बुलंदशहर बॉर्डर से चैकिंग के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि, शराब कांड के फरार चल रहे मुख्य आरोपी बीडीसी ऋषि शर्मा के थाना जवां क्षेत्र स्थित फार्म हाउस पर शनिवार को प्रशासन ने जेसीबी चलवा दी। एसडीएम कोल रंजीत सिंह के नेतृत्व में गई टीम ने गांव छेरत में ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की। फार्म हाउस का कुछ भाग सरकारी जमीन घेरकर भी बनाया जाने की बात प्रशासन की जाचं में सामने आ चुकी है।

गौरतलब है कि, जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। नौवें दिन शनिवार तक अकराबाद के ईंट-भट्ठा के तीन मजदूरों के साथ ही पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। जनपद में अब तक 108 लोग इस कांड की भेंट चढ़ चुके हैं। अभी तक जहरीली शराब का नहरों की पटरियों और अन्य स्थानों से मिलना जारी है। बीती 28 मई से ये मामला जनपद के साथ प्रदेश और देश में छाया हुआ है।

 

पढ़ें :- सीएम योगी की मौजूदगी में भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर चल रही कैबिनेट मंत्रियों की बैठक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X