1. हिन्दी समाचार
  2. ऋषि कपूर के निधन को हुआ 1 महीना, बेटी रिद्धिमा ने ऐसे किया याद

ऋषि कपूर के निधन को हुआ 1 महीना, बेटी रिद्धिमा ने ऐसे किया याद

Rishi Kapoor Died 1 Month Daughter Riddhima Remembers This

By रवि तिवारी 
Updated Date

ऋषि कपूर के निधन को 1 महीना हो चुका है। उनकी बेटी रिद्धिमा अपनी मां के पास हैं। वह अक्सर अपने पिता को याद करती रहती हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक बार फिर से अपने पिता को याद किया है।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में जो जगह खाली हुई है, वो कभी भरी नहीं जा सकती। 30 अप्रैल को ल्यूकेमिया से उनका निधन हुआ था। अपने पिता को याद करते हुए उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

रिद्धिमा ने शेयर की फैमिली फोटोऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी बेटी रिद्धिमा उन्हें याद करके उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें इस दुनिया से गए एक महीना हो चुका है। रिद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर एक पुराना फैमिली फोटो शेयर किया है। फोटो में ऋषि कपूर वाइफ नीतू कपूर, रिद्धिमा के पति और बेटी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

मां नीतू कपूर के पास हैं रिद्धिमा

इस फोटो के साथ रिद्धिमा ने लिखा है, आज एक महीना हो गया और हम आपको याद करते हैं। रिद्धिमा मुंबई में अपनी मां के पास हैं। वह ऋषि के अंतिम संस्कार के बाद दिल्ली से मुंबई पहुंची थीं। लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमा पिता को आखिरी विदाई नहीं दे पाई थीं।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

2018 में ऋषि को डायग्नोस हुआ था कैंसर

बता दें कि ऋषि कपूर को 2018 में कैंसर डायग्नोस हुआ था, ट्रीटमेंट के लिए उन्हें यूएस ले जाया गया। बताया जाता है कि उनका कैंसर वापस आ गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी और बीते महीने मुंबई के अस्पताल में उनका निधन हो गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...