ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा- जम्मू कश्मीर हमारा है और PoK पाकिस्तान का

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार ऋषि के चर्चा में होने की वजह उनका एक ट्वीट है। ऋषि ने ट्वीट कर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूख अब्दुल्ला का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, कश्मीर की समस्या के समाधान का एक यही सही तरीका है और वह मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहते हैं।

पिछले दिनों ही जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूख अब्दुल्ला ने कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता वैसे ही कश्मीर का जो हिस्सा है वो भारत का ही हिस्सा है। उनके इस बयान के एक दिन बाद ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर उनका समर्थन किया है साथ ही एक भावात्मक अनुरोध भी किया है।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखीं, उसके पास भी एटम बम है: फारुख अब्दुल्ला }

ऋषि ने उनका समर्थन करते हुए उन्हीं की लाइन दोहराते हुए लिखा, फारूक अब्दुल्ला जी, सलाम! सर, मैं आपसे पूर्ण रूप से सहमत हूं। जम्मू-कश्मीर हमारा है और PoK उनका। बता दें कि ऋषि कपूर का पुश्तैनी घर पाकिस्तान के पेशावर में है। वह घर पृथ्वीराज कपूर के पिता दीवान बासेश्वरनाथ कपूर ने 1918 और 1922 के बीच बनवाया था। कपूर परिवार 1947 में हुए विभाजन के बाद भारत आ गया था।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर: पुलवामा मुठभेड़ में ढेर हुए लश्कर के दो कमांडर }

Loading...