1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘Rishi Kapoor वापस आने वाले वाले हैं’, लाइव शो में नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा

‘Rishi Kapoor वापस आने वाले वाले हैं’, लाइव शो में नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा

जबसे कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी खबर सामने आई है तबसे कपूर फैमली में ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री में ख़ुशी की लहर दौड़ गई.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Dance Deewane Juniors: जबसे कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी खबर सामने आई है तबसे कपूर फैमली में ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री में ख़ुशी की लहर दौड़ गई.

पढ़ें :- MMS leak: एक्ट्रेस का लीक हुआ MMS, दर्द बयां कर बोली एक्ट्रेस- ये सब वीडियो मेरा परिवार भी...

जहां एक तरफ दादी बनने जा रही नीतू कपूर (Neetu Kapoor) खुशी से फूले नहीं समा रही तो वहीं एक्ट्रेस के कई फैंस भी बेहद खुश है। इस बीच फराह खान ने दादी बनने जा रही नीतू कपूर से ऐसी बात कह दी उनका कमेंट ख़बरों में आ गया.

ऋषि कपूर वापस आने वाले हैं 

सोशल मीडिया पर ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) का एक प्रोमो वीडियो वायरल (promo video viral) हो रहा है। इस शो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बतौर जज है। इस शो में फराह खान (Farah Khan) खास मेहमान बनकर आई थीं। इसी के चलते फराह खान (Farah Khan) ने आलिया (Rishi Kapoor) के आने वाले बच्चे एवं ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के कनेक्शन को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर वहां उपस्थित लोग हैरान हो गए।

वीडियो में आप देखेंगे कि करण कुंद्रा नीतू कपूर को आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर शुभकामनाएं देते हैं। जवाब में नीतू कपूर बोलती हैं कि ‘थैंक्यू।।।इससे बेहतर खबर नहीं हो सकती।’ तभी फराह खान बोलती हैं- ‘मुझे लग रहा है कि चिंटू जी (ऋषि कपूर) आने वाले हैं।’ वही जैसे ही फराह खान ने ये बात कही तो सुनकर नीतू कपूर खुश हो गईं। तत्पश्चात, जवाब में नीतू कपूर ‘हां’ कहती हैं। सोशल मीडिया पर नीतू कपूर और फराह खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को सोशल मीडिया पर मिल रही जमकर गालियां, उठ रही KBC के बायकॉट की मांग 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...