1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. आखरी सांस तक लोगों को हंसाते रहे ऋषि कपूर, उनके जाने के बाद परिवार ने की लोगो से खास अपील!

आखरी सांस तक लोगों को हंसाते रहे ऋषि कपूर, उनके जाने के बाद परिवार ने की लोगो से खास अपील!

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर आखिरी सांस तक जिंदगी से मोहब्बत करते रहे। अस्पताल के बिस्तर पर पड़े पड़े जब उनकी सांसें उखड़ रही थीं तो भी वह उनका किसी न किसी तरह मनोरंजन ही करने की कोशिश करते दिखे। इस तरह ऋषि कपूर अपनी जिंदादिली दिखा गए। अब उनके परिवार ने उनके चाहने वालों से खास अपील की है।

आखरी सांस तक लोगों को हंसाते रहे ऋषि कपूर, उनके जाने के बाद परिवार ने की लोगो से खास अपील! 1

ऋषि कपूर के निधन की सूचना उनके करीबी दोस्त और तमाम फिल्मों में साथ काम कर चुके अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी थी। उनके परिवार ने ऋषि कपूर के चाहने वालों से उनके अंतिम संस्कार में मजमा न लगाने की अपील की है।परिवार की तरफ से जारी एक शोक संदेश में कहा गया है कि ऋषि कपूर दो साल तक दो अलग अलग महाद्वीपों में चले इलाज के दौरान हमेशा खुश रहे और जिंदगी जीने की इच्छा हमेशा उनमें कायम रही।

आखरी सांस तक लोगों को हंसाते रहे ऋषि कपूर, उनके जाने के बाद परिवार ने की लोगो से खास अपील! 2

दोस्त यार, परिवार, खाना खिलाना और फिल्में, बस इन्हीं में उनका दिल बसता था और इस दौरान जो भी उनसे मिला, ये देखकर हैरान रहा कि कैसे उन्होंने कैंसर जैसी बीमारी को कभी खुद पर हावी नहीं होने दिया। ऋषि कपूर हमेशा अपने मित्रों और चाहने वालों के निरंतर संपर्क में रहे। लैंडलाइन के जमाने में वह घर पर होते थे तो खुद फोन उठाते थे और मोबाइल आया तो भी लोग बिना हिचके उन्हें फोन कर लिया करते थे। हमेशा खुशमिजाज रहने वाले ऋषि कपूर के घरवालों ने भी यही इच्छा जताई है कि लोग उन्हें मुस्कुराहट के साथ याद करें न कि आंसुओं के साथ।

आखरी सांस तक लोगों को हंसाते रहे ऋषि कपूर, उनके जाने के बाद परिवार ने की लोगो से खास अपील! 3

गुरुवार की सुबह हुए निधन के बाद जारी इस संदेश में ये भी कहा गया है कि दुनिया इस समय बहुत ही मुश्किल और मुसीबत भरे समय से गुजर रही है। लोगों के आने जाने और इकट्ठा होने पर तमाम तरह की बंदिशे हैं। ऋषि कपूर के घर वाले चाहते हैं कि लोग इस समय लागू कानून का सम्मान करें और उनकी अंतिम यात्रा में भीड़ न लगाएं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...