1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. Rishi Kapoor- Neetu Marriage Anniversary: ऋषि कपूर का पहला प्यार नहीं थी नीतू, लड़ते झगड़ते दे बैठे एक दुरे को दिल

Rishi Kapoor- Neetu Marriage Anniversary: ऋषि कपूर का पहला प्यार नहीं थी नीतू, लड़ते झगड़ते दे बैठे एक दुरे को दिल

बॉलीवुड फेमस स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की शादी को आज 43 साल साल हो गए भेल आज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)  हमारे साथ नहीं है लेकिन उन्हें भुला पाना नीतू सिंह के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए नामुमकिन है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rishi Kapoor Neetu Marriage Anniversary:  बॉलीवुड फेमस स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की शादी को आज 43 साल साल हो गए भेल आज ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)  हमारे साथ नहीं है लेकिन उन्हें भुला पाना नीतू सिंह के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए नामुमकिन है.

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी लव स्टोरी से ज्यादा दूसरी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर्स को लेकर सालों तक सुर्खियों में रहे हैं.

ऐसा नहीं है कि नीतू सिंह अपने पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की इन हरकतों से वाकिफ नहीं थीं, बावजूद इसके उन्होंने हमेशा अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए अपने पति का साथ दिया.

खबरों के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान खुद नीतू सिंह ने इस बात को कबूल किया था कि शादी के बाद भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का दूसरी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है. वहीं ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का रिलेशनशिप स्टेटस शुरूआती दौर से ही काफी चर्चा में रहा है. बताया जाता है कि नीतू सिंह ऋषि कपूर का पहला प्यार नहीं थीं. नीतू से पहले ऋषि यासमिन नाम की अभिनेत्री से प्यार करते थे और करीब 5 साल तक दोनों का अफेयर चला था.

ऐसे बढ़ी ऋषि और नीतू की  नजदीकियां 

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

एक बार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपनी और नीतू की पहली मुलाकात का किस्सा याद करते हुए कहा था कि हम एक-दूसरे के लिए बने थे। बस, जो कहा वो पूरा हो गया। हमारी मुलाकात बहुत जल्दी हो गई थी। जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब डिंपल कपाड़िया की शादी हो गई थी, ऐसे में मेरे पास काम करने के लिए कोई हीरोइन नहीं थी।

इस तरह मैंने नीतू के साथ बहुत सारा काम किया। कभी-कभी तो एक दिन में दो शिफ्ट्स भी किए। एक-दूसरे के साथ हम ज्यादा समय बिताने लगे, जिसकी वजह से हमारे बीच नजदीकियां भी बढ़ने लगीं और हम प्यार में पड़ गए। हम शादी करना चाहते थे। हमारी बड़ी ही नार्मल लाइफ रही है। दूसरे कपल की तरह हमारे बीच भी झगड़े और बहस होते हैं, पर अंत में सब ठीक हो जाता है। हमारे लिए ये सब बहुत आसान रहा है।

ऐसे किया प्यार का इजहार

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने बताया था, ‘समय के साथ मैं अपनी गर्लफ्रेंड को भूलने लगा और मुझे एहसास हुआ कि नीतू ही मेरे लिए परफेक्ट हैं। फिल्म जहरीला इंसान की शूटिंग साथ में पूरी करने के बाद मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए यूरोप चला गया, लेकिन वहां मैं नीतू को मिस कर रहा था। मैंने यूरोप में रह कर नीतू को कई बार टेलीग्राम भेजा और उसमें यह लिखा कि मेरा तुम्हारे बिना दिल नहीं लग रहा।’

पढ़ें :- Neha Marda Baby Shower: शादी के10 साल बाद मां बनने वालीं हैं नेहा मर्दा, वायरल हुआ वीडियो

ऋषि ने वापस आकर नीतू सिंह से अपने प्यार का इजहार किया। नीतू सिंह ने भी उन्हें अपने दिल की बात बताई और दोनों की खूबसूरत प्रेम कहानी की शुरुआत हो गई। नीतू ने जब ऋषि के साथ शादी की तो उनकी उम्र महज 21 साल थी। कपूर खानदान की बहू बनने के बाद नीतू ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और फिर कई वर्षों बाद वह फिर से फिल्मों में नजर आईं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...