1. हिन्दी समाचार
  2. मीडिया से हुए विवाद को लेकर ऋषि कपूर ने कंगना रनौत को किया सपोर्ट

मीडिया से हुए विवाद को लेकर ऋषि कपूर ने कंगना रनौत को किया सपोर्ट

Rishi Kapoor Supported Kangana To Discuss Controversy With Media

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रोमोशन के दौरान से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत का एक जर्नलिस्ट से विवाद हो गया था, जिसके बाद से कुछ लोग कंगना को बैन करने की बात कर रहें हैं। वहीं, फिल्म के प्रमोशन के विवाद को लेकर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने माफी भी मांगी थी और फिर कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर सफाई भी दी थी। इस विवाद को लेकर जहां कुछ लोगों ने कंगना को चीप पब्लिसिटी करने का ये तरीका बताया वहीं अब इस मामले पर ऋषि कपूर ने बयान देकर कंगना का सपोर्ट किया है।

पढ़ें :- चिराग पासवान ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-तैयार रहें कार्यकर्ता 2025 से पहले कभी भी हो सकता है चुनाव

ऋषि कपूर ने कंगना का सपोर्ट करते हुए कहा, “मैं इस बात को मानता हूं कि मीडिया ने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है। मगर वहीं कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं जिसका असर ये होता है कि गंभीर किस्म के पत्रकार विवादों में घिर जाते हैं। पिछले 10 महीनों में मैंने मीडिया से कोई बात नहीं की, लेकिन मीडिया में कई दिनों से ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि मैं अपनी आने वाली फिल्म ‘झूठा कहीं का’ के प्रोड्यूसर से नाराज हूं। मेरी कई दिनों से मीडिया से कोई बातचीत नहीं हुई है। मैंने कब ये कहा कि मैं नाराज हूं? मैं कई महीनों से अपने अपने देश में ही नहीं हूं। ये सही नहीं है।”

इसके साथ ही ऋषि कपूर ने कहा कि, “मैं अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क में हूं। अब मैं पूरी तरह से कैंसर मुक्त हो चुका हूं। मैं कुछ हफ्तों बाद भारत आ जाऊंगा। एक-डेढ साल में मुझे चेकअप कराने आना होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...