1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ऋषिकेश: पुराने घर और नए बंगले की फोटो शेयर कर भावुक हुईं नेहा कक्कड़

ऋषिकेश: पुराने घर और नए बंगले की फोटो शेयर कर भावुक हुईं नेहा कक्कड़

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। अपनी सुरीली आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाली बालीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर ऋषिकेश स्थित नए अपने बंगले की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही नेहा ने अपने पुराने एक कमरे के घर की फोटो भी शेयर की है। इसी घर में 31 वर्षीय सिंगर का जन्म हुआ था।

नेहा कक्कड़ ने फोटा के कैप्शन में लिखा है कि “ऋषिकेश में यह वह बंगला है, जिसके हम मालिक हैं और उस घर की फोटो देखने के लिए राइट स्वाइप कीजिए जहां मेरा जन्म हुआ था। हम कक्कड़ इसी घर के एक कमरे में रहते थे। इसके अंदर मेरी मां ने एक टेबल रखी थी, जो इस छोटे से कमरे में हमारे किचन के रूप में इस्तेमाल होती थी।”

नेहा ने आगे लिखा है कि “यह कमरा हमारा अपना नहीं था। हम इसमें किराए पर रहते थे। अब जब मैं उसी शहर में अपने बंगले को देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं।” उन्होंने इसके साथ सेल्फमेड और नेहा कक्कड़ को हैशटैग करते हुए अपने परिवार का शुक्रिया अदा किया है। नेहा ने आगे लिखा “बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे परिवार को, मम्मी, पापा को, माता रानी को और मेरे फैन्स और सभी शुभचिंतकों को।”

नेहा की पोस्ट पर कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी है। ‘इंडियन आइडल’ में बतौर होस्ट नजर आए सिंगर आदित्य नारायण ने लिखा है, “इस बात का चमकता हुआ उदाहरण कि दृढ़ संकल्प, धैर्य और कड़ी मेहनत से कुछ भी हासिल किया सकता है।” एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का कमेंट है, “हमेशा विनम्र और जमीन से जुड़ी रहिए।” अभिनेता रवि दुबे ने लिखा है, “वाह…कितनी प्रेरणादायक…आपने वाकई अपनी नियति को बदला है…भगवान आप पर कृपा बनाए रखे।”

नेहा कक्कड़ ‘को पहचान ‘इंडियन आइडल’ के दूसरे सीजन से मिली थी, जिसमें वे बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। हालांकि, वे विनर नहीं बन सकी थीं। बाद में वे इतनी पॉपुलर हुईं कि इसी शो के पिछले दो सीजंस में बतौर जज दिखाई दे चुकी हैं। नेहा ने बॉलीवुड में ‘सेकंड हैंड जवानी’, ‘सनी सनी’, ‘लंदन ठुमकदा’, ‘कर गई चुल’, ‘बद्री की दुल्हनिया’, ‘दिलबर’, ‘आंख मारे’, ‘कोकाकोला’ और ‘धीमे-धीरे’ जैसे कई सुपरहिट गानों को आवाज दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...