कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम सकती हैं रीता बहुगुणा जोशी

नई दिल्ली| यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। खबर है कि कांग्रेस नेता और पार्टी की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।




हालांकि अभी यह सिर्फ अटकलें हैं और इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर जो ख़बरें चल रही हैं उसके मुताबिक़ रीता बहुगुणा किसी भी समय भाजपा के साथ जा सकती हैं क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा है कि पार्टी में उनका कद काफी छोटा हो गया है।

Rita Bahuguna Joshi Likely To Join Bjp :

लखनऊ के कैंट से विधायक रीता बहुगुणा जोशी को हाल में कांग्रेस में हुए फेरबदल में दरकिनार कर दिया गया था उन्हें पार्टी ने कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दी है जिससे वो नाराज हैं। इसी नाराजगी के चलते वह राहुल गांधी की किसान यात्रा में भी कहीं नजर नहीं आईं।

गौरतलब है कि रीता बहुगुणा जोशी के भाई और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा जोशी पहले ही कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं।



नई दिल्ली| यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। खबर है कि कांग्रेस नेता और पार्टी की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। हालांकि अभी यह सिर्फ अटकलें हैं और इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर जो ख़बरें चल रही हैं उसके मुताबिक़ रीता बहुगुणा किसी भी समय भाजपा के साथ जा सकती हैं क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा है कि पार्टी में उनका कद काफी छोटा हो गया है। लखनऊ के कैंट से विधायक रीता बहुगुणा जोशी को हाल में कांग्रेस में हुए फेरबदल में दरकिनार कर दिया गया था उन्हें पार्टी ने कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दी है जिससे वो नाराज हैं। इसी नाराजगी के चलते वह राहुल गांधी की किसान यात्रा में भी कहीं नजर नहीं आईं। गौरतलब है कि रीता बहुगुणा जोशी के भाई और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा जोशी पहले ही कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं।