1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Riteish Deshmukh Birthday: रितेश देशमुख में सीएम के बेटे होने का नहीं है जरा भी घमंड, जाने कुछ ख़ास बातें …

Riteish Deshmukh Birthday: रितेश देशमुख में सीएम के बेटे होने का नहीं है जरा भी घमंड, जाने कुछ ख़ास बातें …

हिंदी और मराठी फिल्मों के फेमस एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का जन्म 17 दिसंबर 1978 को लातूर में हुआ.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Riteish Deshmukh Birthday: हिंदी और मराठी फिल्मों के फेमस एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का जन्म 17 दिसंबर 1978 को लातूर में हुआ.

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, रितेश (Riteish Deshmukh) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पत्नी जेनेलिया और बच्चों राहिल और रिआन को भी पूरा टाइम दे रहे हैं.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंडस्ट्री के दोस्तों और फैंस का खूब प्यार और शुभकामनाएं मिल रही हैं. अब तक उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

क्या आप जानते थे कि रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ ही फिल्में डेब्यू किया था. जा हां. के विजया भास्कर की साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से रितेश देशमुख ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, इसमें जेनेलिया लीड एक्ट्रेस थीं.

हालांकि ये फिल्म कुछ कमाल नहीं कर सकी और उनका स्ट्रगल जारी रहा. रितेश देशमुख ने आर्किटेक्ट में डिग्री हासिल की है, वो एक आर्किटेक्चरल और इंटीरियर डिजाइनिंग फर्म के मालिक हैं.

इस बीच रितेश और जेनेलिया एक-दूसरे के करीब आए और 10 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 3 फरवरी, 2012 को शादी कर ली. रितेश और जेनेलिया में 9 साल का अंतर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

कहा जाता है कि पहली नजर में जेनेलिया ने रितेश को घमंडी समझ लिया था. उन्हें लगा की रितेश मुख्यमंत्री के बेटे हैं तो जरूर उनमें घमंड होगा, हालांकि हुआ इसका उल्टा.

पढ़ें :- Urmila Matondkar Birthday Special: ये डायरेक्टर थे उर्मिला के दीवाने, पत्नी ने जड़ा जोर दार तमाचा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश देशमुख का राजनीतिक फैमिली बैकग्राउंड होने की वजह से उनके फैमिली में ज्यादातर लोग इसी फील्ड से जुड़े हुए हैं, हालांकि रितेश ने अपना राश्ता बॉलीवुड में तय किया.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...