चार साल बाद एक साथ नजर आएंगे रितेश-जेनेलिया

ritesh-genelia
चार साल बाद एक साथ नजर आएंगे रितेश-जेनेलिया

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख आगामी मराठी फिल्म ‘मौली’ के होली गीत ‘धुवुन ताक’ में साथ नजर आएंगे। आपको बता दें कि इन दोनों ने चार साल बाद एक साथ काम किया है। रितेश ने अपने प्रशंसकों के लिए जेनेलिया के साथ अपने गीत का वीडियो साझा किया। उन्होंने अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पर्दे पर उनका जादू अब भी पहले की तरह ही बरकरार है।

Riteish Genelia With 4 Years On The Screen :

रितेश ने ट्वीट कर लिखा, “नया गीत जारी हुआ। ‘धुवुन ताक’- चार साल बाद बाइको (पत्नी) जेनेलिया के साथ काम किया, पर्दे पर उनका जादू अब भी वैसा ही है।” जेनेलिया ने चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म ‘लाइ भारी’ के फेस्टिव ट्रैक में अतिथि भूमिका निभाई थी। ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘तुझे मेरी कसम’ और ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए रीतेश और जेनेलिया ने वर्ष 2012 में शादी की थी।

रियान और राहील नाम के उनके दो बेटे हैं। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मौली’ 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख आगामी मराठी फिल्म ‘मौली’ के होली गीत ‘धुवुन ताक’ में साथ नजर आएंगे। आपको बता दें कि इन दोनों ने चार साल बाद एक साथ काम किया है। रितेश ने अपने प्रशंसकों के लिए जेनेलिया के साथ अपने गीत का वीडियो साझा किया। उन्होंने अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पर्दे पर उनका जादू अब भी पहले की तरह ही बरकरार है।रितेश ने ट्वीट कर लिखा, "नया गीत जारी हुआ। ‘धुवुन ताक’- चार साल बाद बाइको (पत्नी) जेनेलिया के साथ काम किया, पर्दे पर उनका जादू अब भी वैसा ही है।" जेनेलिया ने चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म ‘लाइ भारी’ के फेस्टिव ट्रैक में अतिथि भूमिका निभाई थी। ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘तुझे मेरी कसम’ और ‘मस्ती’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए रीतेश और जेनेलिया ने वर्ष 2012 में शादी की थी। रियान और राहील नाम के उनके दो बेटे हैं। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मौली’ 21 दिसंबर को रिलीज होगी।