1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Loan के चक्कर में बुरा फंसे Ritesh- Genelia, अतुल सावे ने दिए जांच के आदेश… जाने पूरा ममला

Loan के चक्कर में बुरा फंसे Ritesh- Genelia, अतुल सावे ने दिए जांच के आदेश… जाने पूरा ममला

बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया (genelia d'souza) इन दिनों सुर्ख़ियों में नजर आ रहीं हैं. दरअसल ये दोनों अपनी कंपनी को लेकर मुश्किल में आ गए हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया (Genelia d’souza) इन दिनों सुर्ख़ियों में नजर आ रहीं हैं. दरअसल ये दोनों अपनी कंपनी को लेकर मुश्किल में आ गए हैं.

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

हाल ही में मिली जानकारी के तहत महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे (Maharashtra Minister Atul Save) ने बीते बुधवार को कहा कि रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया की कृषि-प्रसंस्करण कंपनी को मिले लोन को लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं.

वहीं, अब होने वाली जांच में यह देखा जाना है कि लोन देने में सहकारी बैंकों (co-operative banks) की ओर से कोई अनियमितता हुई है या नहीं.

जाने क्या है पूरा मामला 

दरअसल, पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने आरोप लगाया था कि एग्रो प्रोसेसिंग कंपनी, देश एग्रो प्राइवेट लिमिटेड को पिछले महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के दौरान उनके होमटाउन लातूर में महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) का प्लॉट मिला था.

वहीं राज्य के बीजेपी नेताओं ने ये आरोप भी लगाया था कि कंपनी ने 4 अक्टूबर 2021 को पंढरपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक से लोन की अर्जी डाली थी. वहीं इसके बाद बैंक ने 27 अक्टूबर को 4 करोड़ रुपये का लोन अप्रूव किया था.

कंपनी ने लातूर डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक से 61 करोड़ रुपये का लोन लेने के लिए अर्जी डाली थी. ये भी 27 अक्टूबर को अप्रूव हुई। इसके बाद इसी बैंक से 55 करोड़ रुपये का लोन 25 जुलाई 2022 को लिया गया था.

वहीं राज्य के सहकारिता मंत्री अतुल सावे ने इस बारे में बताया, ‘हमारे भाजपा के लातूर जिला अध्यक्ष गुरुनाथ मागे ने एक पत्र लिखकर मुद्दे को उठाया था. मुझे एमआईडीसी के बारे में कुछ भी पता नहीं है। लेकिन मैंने जांच के लिए आदेश दिया है जिसमें पता लगाया जाए कि क्या इसमें कोई अनियमितता थी.’

 

पढ़ें :- पठान ने अब तक के तोड़े सारे रिकॉर्ड, दूसरे दिन की कमाई 219.6 करोड़ पहुंची

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...