सोनौली सन्यास आश्रम में अनुष्ठानिक भंडारा कार्यक्रम संपन्न

20200223_133557

सोनौली:भारत-नेपाल सीमा पर स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली के सन्यास आश्रम में आज रविवार को फाल्गुन कृष्ण पक्ष अमावस्या के उपलक्ष्य में महंथ श्री अखिलेश्वरानंद सरस्वती महाराज द्वारा जगत के कल्याण के लिए अनुष्ठानिक भंडारे का आयोजन किया गया ।

Ritual Bhandara Program Concluded At Sonauli Sanyas Ashram :

इस मौके पर सोनौली नगर के तमाम श्रद्धालु,भक्तगण अनुष्ठानिक भंडारे में शरीक होकर प्रसाद ग्रहण किया।

अनुष्ठाननिक भंडारे के पूर्व सन्यास आश्रम में बाबा कैलाश गिरी, बाबा मधुगिरी, बाबा ब्रह्मानंद चैतन्य पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का पूजा अर्चना किया और प्रसाद ग्रहण कर मुरादाबाद के लिए प्रस्थान कर गए।

जबकि अनुष्ठान भंडारे में माताओं में श्रीमती स्मिता शुक्ला, दिव्या त्रिपाठी, शिल्पी त्रिपाठी,भारत माता आदि ने मुख्य रुप से सहयोग किया।

सोनौली:भारत-नेपाल सीमा पर स्थित अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली के सन्यास आश्रम में आज रविवार को फाल्गुन कृष्ण पक्ष अमावस्या के उपलक्ष्य में महंथ श्री अखिलेश्वरानंद सरस्वती महाराज द्वारा जगत के कल्याण के लिए अनुष्ठानिक भंडारे का आयोजन किया गया । इस मौके पर सोनौली नगर के तमाम श्रद्धालु,भक्तगण अनुष्ठानिक भंडारे में शरीक होकर प्रसाद ग्रहण किया। अनुष्ठाननिक भंडारे के पूर्व सन्यास आश्रम में बाबा कैलाश गिरी, बाबा मधुगिरी, बाबा ब्रह्मानंद चैतन्य पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का पूजा अर्चना किया और प्रसाद ग्रहण कर मुरादाबाद के लिए प्रस्थान कर गए। जबकि अनुष्ठान भंडारे में माताओं में श्रीमती स्मिता शुक्ला, दिव्या त्रिपाठी, शिल्पी त्रिपाठी,भारत माता आदि ने मुख्य रुप से सहयोग किया।