1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. कोर्ट की छुट्टी के चलते नहीं मिलेगी रिया और शोविक को बेल…

कोर्ट की छुट्टी के चलते नहीं मिलेगी रिया और शोविक को बेल…

Riya And Shovik Will Not Get Bail Due To Court Leave

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह केस मे ड्रग्स एंगल के चलते रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। तबसे इस केस मे रिया पूरी फंसती चली जा रही है। आप जानते ही होंगे रिया इस समय जेल में हैं और वह बाहर निकलने की लाख कोशिश कर रहीं हैं।

पढ़ें :- सुशांत सिंह ड्रग्स केस: अब NCB पर लगे बड़े आरोप, सुशांत के करीबी ने मांगा 10 लाख का कपंनसेशन

आप सभी जानते ही होंगे रिया को ड्रग्स केस में 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। वहीं उनकी न्यायिक हिरासत 22 सिंतबर को खत्म हो रही थी लेकिन ऐसा हो ना सका और अब भी रिया को जेल में ही रहना पड़ेगा।

न्यायिक हिरासत मे रहेंगे 6 अक्टूबर

ऐसा इसलिए क्योंकि रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ चुकी है। वहीं दोनों भाई बहन यानी रिया और शोविक लगातार जमानत के लिए याचिका दायर कर रहे हैं। बीते दिनों ही दोनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसपर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होनी थी लेकिन ऐसा हो ना सका।

दरअसल इस समय मुंबई में बहुत भारी बारिश हो रही है और इसी की वजह से यह सुनवाई आज नहीं हो पाएगी। मिली जानकारी के तहत बीती रात से मुंबई में हो रही मूसलाधार बारिश के चलते आज बॉम्बे हाईकोर्ट बंद है।

पढ़ें :- Taapsee Pannu ने बिकनी मे बजाई बेल, कहा- बुरे समय की घंटी... VIDEO

वैसे अब बात करें रिया और शोविक के बारे में तो दोनों पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त के आरोप हैं। जी दरअसल रिया और शोविक ने एनसीबी की पूछताछ में कबूला था कि ‘वे सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करते थे।’ केवल यही नहीं बल्कि रिया और शोविक की कई ड्रग्स पेड्लर्स संग चैट का खुलासा हुआ है और इसमें कई बड़े बड़े दिग्गज स्टार्स के नाम भी आए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...